उर्वशी रौतेला को मिला स्त्री शक्ति नेशनल अवार्ड, इस वजह से एक्ट्रेस के लिए बना बेहद खास...देखें Photos

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि उन्हें स्त्री शक्ति अवार्ड 2021 से सम्मानित किया गया है.

उर्वशी रौतेला को मिला स्त्री शक्ति नेशनल अवार्ड, इस वजह से एक्ट्रेस के लिए बना बेहद खास...देखें Photos

उर्वशी रौतेला को मिला स्त्री शक्ति नेशनल अवार्ड 2021

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला को मिला स्त्री शक्ति नेशनल अवार्ड
  • एक्ट्रेस ने पोस्ट साझा कर दी जानकारी
  • ये अवार्ड हासिल करने वाली सबसे कम उम्र अभिनेत्री हैं उर्वशी
नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के आज दुनियाभर में करोड़ों चाहने वाले मौजूद हैं. उर्वशी भी अपने फैन्स को निराश न करते हुए आए दिन उनके लिए ताजा अपडेट्स शेयर करती रहती हैं. उर्वशी कब क्या कर रही हैं, वे पोस्ट के जरिये अक्सर अपने फैन्स को बता ही देती हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए एक्ट्रेस ने एक ऐसी खबर साझा की है, जिसे जानने के बाद उनके फैन्स खुशी से झूम उठे हैं. उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुए बताया है कि उन्हें स्त्री शक्ति नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया है.

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई पोस्ट साझा करते हुए फैन्स को यह खुशखबरी दी. उर्वशी को यह अवार्ड महाराष्ट्र और गोवा के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी द्वारा दिया गया, जिसकी एक  फोटो भी सामने आई है. इस फोटो में उर्वशी अवार्ड लेते हुए देखी जा सकती हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा है, “राजभवन में महाराष्ट्र व गोवा के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी द्वारा स्त्री शक्ति राष्ट्रीय पुरस्कार 2021 से सम्मानित हुई”. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में #StreeShakti #NationalAward हैशटैग का इस्तेमाल किया. उर्वशी के इस पोस्ट के बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है. 

एक्ट्रेस ने अवार्ड लेते हुए अपना एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उनके चहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है. बता दें, उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की एक ऐसी सेलेब्रिटी हैं, जिन्होंने सबसे कम उम्र में इस अवार्ड को जीता है और इसे लेकर वे गर्व भी महसूस कर रही हैं. वहीं, उर्वशी के फैन्स का मानना है कि एक्ट्रेस ने यह अवार्ड हासिल कर इतिहास रच दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com