Urvashi Rautela ने एयरपोर्ट पर मिल्खा सिंह को देख छू लिये उनके पैर, फिर यूं साथ क्लिक कराई फोटो- Viral हुआ Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'द फ्लाइंग सिख' यानी मिल्खा सिंह (Milkha Singh) से मुलाकात करती हुई दिखाई दे रही हैं. खास बात तो यह है कि मिल्खा सिंह से मिलते ही उर्वशी रौतेला ने उनके पैर छू लिये.

Urvashi Rautela ने एयरपोर्ट पर मिल्खा सिंह को देख छू लिये उनके पैर, फिर यूं साथ क्लिक कराई फोटो- Viral हुआ Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने मिल्खा सिंह (Milkha Singh) के छुए पैर

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला ने मिल्खा सिंह को देख छू लिए उनके पैर
  • एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस ने क्लिक कराई मिल्खा सिंह के साथ फोटो
  • उर्वशी रौतेला का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ बखूबी जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'द फ्लाइंग सिख' यानी मिल्खा सिंह (Milkha Singh) से मुलाकात करती हुई दिखाई दे रही हैं. खास बात तो यह है कि मिल्खा सिंह से मिलते ही उर्वशी रौतेला ने उनके पैर छू लिये. इसके साथ ही वीडियो में एक्ट्रेस उनके पैर भी छूती हुई दिखाई दे रही हैं. यह वीडियो उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 5 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस वीडियो पर फैंस के कमेंट्स की बरसात भी थमने का नाम नहीं ले रही है. हर कोई वीडियो में उर्वशी रौतेला के स्टाइल और उनके सादगी भरे अंदाज की तारीफें करते हुए नजर आ रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "एक महान व्यक्ति मिल्खा सिंह (Milkha Singh) सर से मुलाकात करना सच में एक चमत्कारी भावना का एहसास दिलाता है. (द फ्लाइंग सिख और फील्ड स्प्रिन्टर, जिन्होंने भारतीय सेना में रहते हुए खेल का परिचय कराया था.)" एक वीडियो में जहां उर्वशी रौतेला उनके पैर छूती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरे वीडियो में वह उनके साथ खड़ी होकर फोटो क्लिक कराती हुई दिखाई दे रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने सनी देओल (Sunny Deol) के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था. इसके बाद वे 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में भी नजर आई थीं. उर्वशी रौतेला ने 'हेट स्टोरी 4' से भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं. वर्क फ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन से पहले उर्वशी रौतेला का गाना 'एक डायमंड दा हार लेदे यार' रिलीज हुआ था. इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था. इससे पहले उर्वशी रौतेला फिल्म 'पागलपंती' में नजर आई थीं.