उर्वशी रौतेला का डांस देखे फैन्स की तारीफ, बोले- जोश हो तो ऐसा....Video वायरल

वीडियो में उनके साथ उनके कोरियोग्राफर भी दिख रहे हैं. उर्वशी प्रैक्टिस के लिए खूब पसीना बहाती दिख रही हैं. उर्वशी के पैरों के मूव्मेंट्स गजब के लग रहे हैं, वहीं डांस मूव्स भी कमाल के हैं.

उर्वशी रौतेला का डांस देखे फैन्स की तारीफ, बोले- जोश हो तो ऐसा....Video वायरल

उर्वशी रौतेला का डांस वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फिट एंड हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को सोशल मीडिया पर फॉलो करने वालों की कमी नहीं है. उनकी हर अदा, हर अंदाज लोगों को भा जाती है. छुट्टियां एंजॉय करते हुए उनकी तस्वीरें हो या फिर शूट के दौरान लिए गए वीडियोज, फैंस हर पोस्ट पर जमकर प्यार बरसाते हैं. अब एक ताजा वीडियो उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें डांस की प्रैक्टिस करती नजर आईं हैं.

तारीफें कर रहे फैंस

अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाने वाली उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डांस का अभ्यास करते हुए वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उनके साथ उनके कोरियोग्राफर भी दिख रहे हैं. उर्वशी प्रैक्टिस के लिए खूब पसीना बहाती दिख रही हैं. उर्वशी के पैरों के मूव्मेंट्स गजब के लग रहे हैं, वहीं डांस मूव्स भी कमाल के हैं. उर्वशी को बॉलीवुड में उनके बेहतरीन और जानदार डांस के लिए भी जाना जाता है. उर्वशी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'आप जो कुछ भी करें अच्छी मंंशा लेकर करें'. उर्वशी के चाहने वाले उनके डांस की खूब जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'वॉव उर्वशी आप का डांस सच में माइंड ब्लोइंग और आउटस्टैंडिंग है. ये अविश्वसनीय है, हम आपसे बेहद प्यार करते हैं.' तो किसी ने कहा 'जोश हो तो ऐसा'. (Video देखने के लिए यहां क्लिक करें)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आने वाले प्रोजेक्ट्स
उर्वशी रौतेला के आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में आपको बताएं, वे एक बड़े बजट की तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करने की तैयारी में हैं. इस मूवी में उर्वशी को आप एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका देखेंगे. इसके साथ ही जल्द ही उर्वशी एक थ्रिलर फिल्म में एक्ट करती दिखने वाली हैं. उर्वशी ने कई डांस नंबर किए हैं जो काफी पॉपुलर हुए हैं.