Urvashi Rautela ने की स्काई डाइविंग तो फैन्स के यूं आए रिएक्शन- देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे स्काई डाइविंग करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Urvashi Rautela ने की स्काई डाइविंग तो फैन्स के यूं आए रिएक्शन- देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला ने शेयर किया वीडियो
  • स्काई डाइविंग करती दिखीं एक्ट्रेस
  • 'वर्साचे बेबी' है उर्वशी का लेटेस्ट गाना
नई दिल्ली :

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. बीते दिनों 'डूब गए' रिलीज होने के बाद अब उनका नया गाना ‘वर्साचे बेबी' रिलीज हो गया है, जो कि सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस म्यूजिक वीडियो में वे इजिप्ट के सुपरस्टार मोहमद रमादान के साथ नजर आई हैं. उर्वशी (Urvashi Rautela Video) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं और आये दिन अपने पोस्ट साझा करती हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वे स्काई डाइविंग करती दिखाई दे रही हैं. उर्वशी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Sky Diving) वीडियो को शेयर करते हुए लिखती हैं, “नया यू-ट्यूब स्काई डाइव वीडियो. लिंक बायो में है”. उर्वशी ने कैप्शन के जरिये बताया है कि उन्होंने अपने स्काई डाइविंग के इस पूरे वीडियो को अपने यू-ट्यूब चैनल पर डाला है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्वशी स्काई डाइविंग करते समय काफी खुश नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को अभी तक 3 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने एक्ट्रेस की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “एन्जॉयमेंट ही एन्जॉयमेंट.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेटेस्ट म्यूजिक एल्बम वर्साचे बेबी की सफलता के बाद हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने ऐलान किया था कि वे इस गाने से होने वाली सारी कमाई 'कोविड रिलीफ फंड (Covid Relief Fund)' में दान कर देंगी. उर्वशी के इस नेक कदम की लोगों ने जमकर सराहना की थी. बात करें वर्कफ्रंट की तो वे जिओ स्टूडियोज के वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आने वाली हैं.