उर्वशी रौतेला ने वीडियो शेयर कर पूछा 'भीगा भीगा है समां, ऐसे में है तू कहां' तो लोग बोले- बांग्लादेश में है अभी

हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो कि अब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्वशी ट्रेंडिंग गाने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 

उर्वशी रौतेला ने वीडियो शेयर कर पूछा 'भीगा भीगा है समां, ऐसे में है तू कहां' तो लोग बोले- बांग्लादेश में है अभी

उर्वशी रौतेला ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीते कुछ समय से खूब चर्चे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों को लेकर मजेदार मीम्स भी वायरल होते रहते हैं. वहीं उर्वशी जब भी अपना कोई वीडियो या फोटो शेयर करती हैं, लोग उसे किसी न किसी तरह से क्रिकेटर के साथ जोड़ ही देते हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी देखने को मिला. हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो कि अब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्वशी ट्रेंडिंग गाने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 

वीडियो में आप उर्वशी रौतेला को येलो कलर के लहंगा चोली में देख सकते हैं. इस वीडियो में सजी-संवरी उर्वशी बहुत प्यारी लग रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में 'भीगा भीगा है समां, ऐसे में है तू कहां' गाना चल रहा है. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए यही कैप्शन भी डाला है, जिस पर लोग मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वीडियो को कुछ ही देर में 86 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. 

कुछ लोग उर्वशी के इस वीडियो को और इसके कैप्शन को एक बार फिर ऋषभ पंत के साथ जोड़ने लगे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, 'बांग्लादेश में है अभी'. तो वहीं एक अन्य लिखते हैं, 'वो बांग्लादेश के साथ टेस्ट क्रिकेट खेल रहा है. सॉरी अभी नहीं आ पाएगा'. वहीं एक और यूजर लिखते हैं, 'अब नहीं आएगा RP'. इस तरह से इस पोस्ट पर लोगों के खूब मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें