हवा में उड़ती जुल्फों के साथ उर्वशी रौतेला ने शेयर किया Video, फैन्स बोले- उफ्फ! क्या अदा है...

उर्वशी रौतेला ने जो अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, उसमें उनके सुनहरे बाल किसी अप्सरा से नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में उर्वशी के लंबे और स्ट्रेट बाल उनके चाहने वालों के दिल चुरा रहे हैं.

हवा में उड़ती जुल्फों के साथ उर्वशी रौतेला ने शेयर किया Video, फैन्स बोले- उफ्फ! क्या अदा है...

उर्वशी रौतेला फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं. उर्वशी की हर अदा पर फैंस फिदा रहते हैं. उनका सोशल मीडिया अकाउंट उनकी ग्लैमरस और स्टाइलिश फोटोज और वीडियो से भरा पड़ा है. उर्वशी के एक ताजा वीडियो ने उनके चाहने वालों के होश उड़ा कर रख दिए हैं. कुछ ही घंटों में इंटरनेट पर उर्वशी का ये वीडियो वायरल हो गया है. ब्राउन कलर की डीप नेक ड्रेस में उर्वशी ने ये वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

उर्वशी रौतेला ने जो अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, उसमें उनके सुनहरे बाल किसी अप्सरा से नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में उर्वशी के लंबे और स्ट्रेट बाल उनके चाहने वालों के दिल चुरा रहे हैं. स्लो मोशन में हवा में उड़ती उनकी जुल्फें और चेहरे पर दिलकश अदाएं देखते ही बन रही है. उर्वशी के एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, 'मोस्ट ब्यूटीफुल वुमन इन वर्ल्ड'. वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा है, 'उफ्फ क्या अदा है'. कुछ ही घंटों में उर्वशी के इस वीडियो पर लाखों की संख्या में लाइक्स आ चुके हैं.

View this post on Instagram

A post shared by URVASHI RAUTELA ????????Actor???????? (@urvashirautela)

बता दें कि उर्वशी को हाल ही में यूएई का गोल्डन वीजा मिला है. इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर दी थी. उर्वशी ने लिखा था कि वे भारत की पहली महिला बन चुकी हैं, जिन्हें सिर्फ 12 घंटे में दुबई का गोल्डन वीजा मिल पाया है. दरअसल, गोल्डन वीजा दस सालों का रेजिडेंट परमिट होता है. जिसे यूएई कुछ खास लोगों को ही देता है. यूएई की ओर से इस सेवा की शुरुआत वर्ष 2019 में की गई थी. उर्वशी से पहले फिल्मों में लंबा समय गुजार चुके संजय दत्त को ये वीजा मिला था. 

ये भी देखें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com