उर्वशी रौतला को मिली इतनी बड़ी खुशी, फिर Video शेयर कर दिखाया नया अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को बहुत बड़ी खुशी मिली है. उन्होंने इससे खुश होकर यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके अंदाज ने धूम मचा दी है.

उर्वशी रौतला को मिली इतनी बड़ी खुशी, फिर Video शेयर कर दिखाया नया अंदाज

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को बहुत बड़ी खुशी मिली है. उन्होंने इस खुशी में एक वीडियो भी शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. दरसअल, उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या 22 मिलियन के पार हो गई है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Instagram) इसी के साथ एशिया की सबसे कम उम्र की एक्ट्रेस बन गई हैं, जिन्होंने यह सफलता अर्जित की है. उन्होंने इस मौके पर एक वीडियो शेयर कर लिखा: "इंस्टाग्राम पर 22 मिलियन फॉलोअर्स वाउ. इसके लिए परिवरा, फैन्स और दोस्तों का धन्यवाद." 

राखी सावंत का शूटिंग के दौरान हुआ बुरा हाल, Video शेयर कर बोलीं- बैंड बजा दी मेरी

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को पहले से ही एक फैशन आइकॉन के रूप में जाना जाता है. और वो नए-नए अवतार में वीडियो पोस्ट कर फैन्स का खूब मनोरंजन भी करती हैं. खबरों के मुताबिक, उर्वशी रौतला को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के लिए 30 लाख रुपये मिलते हैं. साल 2019 में उन्होंने करीब 15 एड पोस्ट किए, जिनमें ओप्पो, वीवो सैमसंग इत्यादि शामिल हैं. उर्वशी रौतला बीते साल अबू धाबी टूरिज्म की ब्रांड एंबेसडर भी रही थीं और उन्हें हर पोस्ट के 40 लाख रुपये मिलते थे.

सपना चौधरी ने डांस और एक्सप्रेशंस से मचाया धमाल, इंटरनेट पर Video की धूम

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हाल ही में फिल्म 'पागलपंती' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने जॉन अब्राहम और अनिल कपूर जैसे सितारों के साथ स्क्रीन शेयर किया था. बता दें कि उर्वशी रौतेला ने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था. इसके बाद वे 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में भी नजर आई थीं. उर्वशी रौतेला ने 'हेट स्टोरी 4' से भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं. उर्वशी रौतेला ने 15 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी, और मिस यूनिवर्स में भारत की प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं. उर्वशी रौतेला यो यो हनी सिंह के म्यूजिक वीडियो 'लव डोज' से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...