ऋषभ पंत के पीछे ऑस्ट्रेलिया पहुंची उर्वशी रौतेला, सोशल मीडिया पर हुई Memes की बरसात

टी-20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में होना है और ऋषभ पंत अभी टीम के साथ वहां मौजूद हैं. इसी बीच उर्वशी भी ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई हैं.

ऋषभ पंत के पीछे ऑस्ट्रेलिया पहुंची उर्वशी रौतेला, सोशल मीडिया पर हुई Memes की बरसात

उर्वशी रौतेला को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बने मीम्स

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं. दोनों के बीच सोशल मीडिया वॉर तब शुरू हो गया था, जब एक्ट्रेस ने क्रिकेटर का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा था. हालांकि कुछ समय तक यह मामला शांत रहा. इस मामले ने एक बार फिर तूल तब पकड़ा, जब उर्वशी रौतेला एशिया कप देखने दुबई पहुंची. इस बीच उर्वशी ने पंत से माफी भी मांगी. ऐसे में अब उर्वशी और ऋषभ पंत फिर लाइमलाइट में आ गए हैं.

बता दें, टी-20 वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया ने अपनी कमर कस ली है. कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम पर्थ में प्रैक्टिस कर रही है. इसी बीच एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. वे लिखती हैं, "मैंने अपने दिल को फॉलो किया और यह मुझे ऑस्ट्रेलिया ले आया". इसके बाद उर्वशी ने एक और पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, " इस बीच, ऑस्ट्रेलिया में और इसलिए रोमांच शुरू होता है". उर्वशी रौतेला के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने चुटकी लेनी शुरू कर दी है. वे उर्वशी के ऑस्ट्रेलिया पहुंचने को ऋषभ पंत से जोड़ने लगे हैं. 

गौरतलब है कि टी-20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में होना है और ऋषभ पंत अभी टीम के साथ वहां मौजूद हैं. तरह-तरह के मीम्स भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं. एक यूजर ने उर्वशी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "हमारे पास अभी भी कुछ हफ्ते हैं, क्या हम वर्ल्ड कप को कहीं और शिफ्ट कर सकते हैं". तो वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, "दीदी ने छोटू भैया का पीछा नहीं छोड़ा". एक और यूजर ने लिखा, " ऋषभ का ध्यान भंग करने में लगी हुई है". आइये आपको दिखाते हैं कुछ मजेदार मीम्स- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com