Video: संजय लीला भंसाली के इश्क में ऐसी डूबीं उर्वशी रौतेला, कभी बनीं 'चंद्रमुखी' तो कभी 'लीला'

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) फिल्मों में बेशक बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनका जलवा है. उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो धमाकेदार है.

Video: संजय लीला भंसाली के इश्क में ऐसी डूबीं उर्वशी रौतेला, कभी बनीं 'चंद्रमुखी' तो कभी 'लीला'

उर्वशी रौतेला ने किया संजय लीला भंसाली के गानों पर डांस

खास बातें

  • 'हेट स्टोरी 4' में नजर आई थीं उर्वशी रौतेला
  • बिंदास अंदाज के लिए रखती हैं पहचान
  • सनी देओल के साथ शुरू किया था करियर
नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला फिल्मों में बेशक बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनका जलवा है. 'हेट स्टोरी 4 (Hate Story 4)' में अपने बोल्ड अंदाज से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे अपने स्कूल के दिनों को याद कर रही हैं और वे संजय लीला भंसाली की सुपरहिट फिल्म 'रामलीलाः गोलियों की रास लीला' के सॉन्ग 'नगाड़े संग ढोल बाजे' पर डांस कर रही हैं. उर्वशी रौतेला के डांस स्टेप्स वाकई कमाल हैं, और उर्वशी पूरी एनर्जी के साथ डांस कर रही हैं.

सोशल मीडिया पर बेली डांस की धूम, अब बॉलीवुड की इस हसीन एक्ट्रेस ने यूं मटकाई कमर
 


उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः "संजय लीला भंसाली के गानों पर परफॉर्म करने से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता है. मुझे अपने स्कूल का वो दिन आज भी याद है जब मैंने 'निम्बूड़ा' सॉन्ग पर डांस किया था और पहला प्राइज जीता था. अभी पता चला है कि हम दोनों के जन्मदिन भी एक दिन के अंतर पर आते हैं." संजय लीला भंसाली के गाने पर उन्होंने बहुत  बेहतरीन डांस किया है. वैसे इस गाने पर फिल्म में दीपिका पादुकोण जमकर नाची थीं.

 

उर्वशी रौतेला ने उम्र में खुद से साढ़े तीन दशक बड़े सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था. इसके बाद वे 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में भी नजर आई थीं, और इसमें उनका बिंदास अंदाज दिखा था. लेकिन 'हेट स्टोरी 4' में तो उन्होंने बोल्डनेस की नई परिभाषा तय की. उर्वशी रौतेला ने 15 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी, और मिस यूनिवर्स में भारत की प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं. उर्वशी रौतेला यो यो हनी सिंह के म्यूजिक वीडियो 'लव डोज' के जरिये भी कहर बरपा चुकी हैं. उनका ये नया स्टाइल तो खूब वायरल हो रहा है.


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com