Urvashi Rautela 55 लाख का लहंगा पहन जस मानक के साथ करा रही थीं Photoshoot, तभी बिगड़ गया बैलेंस- Video हुआ वायरल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का यह वीडियो नेहा कक्कड़ की शादी से जुड़ा है, जिसमें वह 55 लाख का लहंगा पहने जस मानक के साथ फोटोशूट कराती हुई दिखाई दे रही हैं.

Urvashi Rautela 55 लाख का लहंगा पहन जस मानक के साथ करा रही थीं Photoshoot, तभी बिगड़ गया बैलेंस- Video हुआ वायरल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने 55 लाख का लहंगा पहन कराया फोटोशूट

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला ने 55 लाख का लहंगा पहन जस मानक के साथ कराया फोटोशूट
  • फोटोशूट के दौरान ही बिगड़ गया एक्ट्रेस का बैलेंस
  • उर्वशी रौतेला का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने अंदाज और अपने काम से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं चोड़ी है. उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होती है. हाल ही में उर्वशी रौतेला का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मशहूर सिंगर जस मानक के साथ फोटोशूट कराती हुई दिखाई दे रही हैं. उर्वशी रौतेला का यह वीडियो नेहा कक्कड़ की शादी से जुड़ा है, जिसमें वह 55 लाख का लहंगा पहने जस मानक के साथ फोटोशूट कराती हुई दिखाई दे रही हैं. लेकिन इसी दौरान उर्वशी रौतेला का बैलेंस बिगड़ जाता है. हालांकि, एक्ट्रेस बाद में पूरी तरह से संभल जाती हैं. 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि उर्वशी रौतेला मशहूर सिंगर जस मानक के साथ फोटोशूट कराती हुई नजर आ रहा हैं. लेकिन एक्ट्रेस का बैलेंस बिगड़ जाता है और वह फंस जाती हैं. लेकिन बाद वह में वह खुद को संभाल लेती हैं और जम मानक के साथ फोटोशूट कराती हैं. वीडियो में उर्वशी रौतेला का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है तो वहीं जस मान का अंदाज भी काफी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. खास बात तो यह है कि उर्वशी रौतेला के इस वीडियो को अब तक 49 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के करियर की बात करें तो उन्होंने सनी देओल (Sunny Deol) के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था. इसके बाद वे 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में भी नजर आई थीं. उर्वशी रौतेला ने 'हेट स्टोरी 4' से भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं. वर्क फ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन से पहले उर्वशी रौतेला का गाना 'एक डायमंड दा हार लेदे यार' रिलीज हुआ था. इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था. इससे पहले उर्वशी रौतेला फिल्म 'पागलपंती' में नजर आई थीं.  

Subscribe NDTV "Sehat-Wehat': Overweight and Obesity | क्‍या होता है मोटापा, क्‍यों और किसे होता है, मोटापे और ओवरवेट में फर्क