उर्वशी रौतेला ने पहना 28 लाख का लहंगा, पूरे लुक की कीमत जान उड़ जाएंगे होश

उर्वशी रौतेला का लहंगे में यह लुक वायरल हुआ है, जिसमें वे किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं.

उर्वशी रौतेला ने पहना 28 लाख का लहंगा, पूरे लुक की कीमत जान उड़ जाएंगे होश

उर्वशी रौतेला ने पहना 28 लाख का लहंगा

खास बातें

  • लहंगे में वायरल हुआ उर्वशी रौतेला का लुक
  • एक्ट्रेस के लहंगे की कीमत है 28 लाख
  • बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं उर्वशी
नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को उनके खूबसूरत और ट्रेंडी फैशन सेंस के लिए जाना जाता है. उर्वशी आए दिन सोशल मीडिया पर अपने लुक को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस का एक लुक वायरल हुआ है, जिसमें वे किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं. उर्वशी रौतेला के फैन्स को लहंगे में उनका ये फैशनेबल लुक बहुत पसंद आया है और वे उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं. उर्वशी के चाहने वाले उनकी तस्वीरों पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं.

उर्वशी रौतेला ने पहना 28 लाख का लहंगा

दरअसल, उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने ठीक उसी सेम पैटर्न का लहंगा पहना है, जैसा कि उन्होंने नेहा कक्कड़ की शादी के दौरान पहना था. उर्वशी रौतेला का लहंगा रेनू टंडन द्वारा डिजाइन किया गया है और उस पर भारी कारीगरी की गई है. उर्वशी के इस लहंगे की कीमत 28 लाख बताई जा रही है. इतना ही नहीं, उर्वशी ने जो झुमके, चूड़ियां और अंगूठियां पहनी हैं, उनकी कीमत 1 करोड़ रुपए है.  

उर्वशी रौतेला ने नेहा कक्कड़ की शादी में जो लहंगा पहना था वह गोल्डन वर्क के साथ ऑलिव ग्रीन कलर का था, जिसे एक्ट्रेस ने सैटिन मैटेलिक ग्रीन वन शोल्डर ब्लाउज के साथ कैरी किया था. ऐसा लग रहा है कि उर्वशी को नेहा कक्कड़ की शादी में पहने लहंगे से प्यार हो गया था, तभी तो उन्होंने एक बार फिर सेम पैटर्न का लहंगा अलग रंग के साथ लिया है. इस बात में कोई शक नहीं है कि वे दोनों लहंगों में ही बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.  

उर्वशी रौतेला जल्द करेंगी तमिल फिल्म में डेब्यू

उर्वशी के आगामी प्रोजेक्ट की बात करें तो वे एक बड़े बजट की तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी. हाल ही में अभिनेत्री गुरु रंधावा के साथ ‘डूब गए' और मोहमद रमदान के साथ ‘वर्साचे बेबी' में नजर आई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com