गोल्डन शिमरी गाउन में उर्वशी रौतेला ने किया किलर डांस, अदाएं देख उड़े फैन्स के होश...देखें Video

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेज में टॉप पर गिनी जाने वालीं उर्वशी रौतेला यूं तो अपने हर अंदाज में कहर ही बरपाती हैं, लेकिन इस बार तो उन्होंने अपने लुक और अंदाज से फैन्स के होश ही उड़ा दिए हैं.

गोल्डन शिमरी गाउन में उर्वशी रौतेला ने किया किलर डांस, अदाएं देख उड़े फैन्स के होश...देखें Video

उर्वशी रौतेला वीडियो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेज में टॉप पर गिनी जाने वालीं उर्वशी रौतेला यूं तो अपने हर अंदाज में कहर ही बरपाती हैं, लेकिन इस बार तो उन्होंने अपने लुक और अंदाज से फैन्स के होश ही उड़ा दिए हैं. उर्वशी ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उनका स्वैग देख फैन्स दीवाने हुए जा रहे हैं. उर्वशी के बोल्ड अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर ये वीडियो इतनी बार देखा गया कि कुछ ही घंटों में ये वायरल हो गया.

गोल्डन शिमरी गाउन में उर्वशी हुस्न परी लग रही हैं. उर्वशी के डांस मूव्स भी कातिलाना हैं. उनका हर एक स्टेप किलिंग लग रहा है. इस वीडियो में उर्वशी हमेशा की तरह बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं. डांस मूव्स के साथ ही इस वीडियो में उर्वशी के फेशियल एक्सप्रेशन्स भी गजब के हैं. उर्वशी के चाहने वालों को ये वीडियो किस कदर पसंद आया है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो पर कुछ ही घंटों के भीतर 24 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं फैंस कमेंट कर उर्वशी के लिए अपना प्यार जता रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड दीवा उर्वशी रौतेला भले ही फिल्मी पर्दे पर कम दिखती हों लेकिन सोशल मीडिया पर अपने स्टाइल और बोल्डनेस के कारण छाई रहती हैं. उर्वशी हर तरह के आउटफिट्स को रैंप रेडी स्टाइल में कैरी करना जानती हैं. उर्वशी अक्सर ऐसे ड्रेस चूज करती हैं, जो उनकी टोंड बॉडी को बहुत अच्छे से कॉम्पलिमेंट करता हो. वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी जल्द ही तमिल फिल्म में डेब्यू करने वाली हैं.