उर्वशी रौतेला ने शेयर किया जोरदार डांस Video, नजरें हटाना हुआ मुश्किल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कुछ घंटे पहले ही यह वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

उर्वशी रौतेला ने शेयर किया जोरदार डांस Video, नजरें हटाना हुआ मुश्किल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला ने शेयर किया वीडियो
  • पंजाबी गाने पर किया शानदार डांस
  • इंटरनेट पर वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वो नियमित अंतराल पर अपने वीडियो शेयर करती हैं. एक्ट्रेस के डांस वीडियो भी काफी लाजवाब होते हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कुछ घंटे पहले ही एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में पंजाबी गाने पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. इस वीडियो में उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही हैं. कुछ घंटे में ही उर्वशी रौतेला उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

शबाना आजमी एक्सिडेंट में गंभीर रूप से घायल हुईं, तो पीएम मोदी ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की- देखें Tweet

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस डांस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बीते दिनों यह खबर आई थी कि उर्वशी रौतेला इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के लिए 30 लाख रुपये चार्ज करती हैं. फिल्म 'सिंह साब दी ग्रेट' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) लाजवाब मॉडल और डांसर भी हैं. 

करण जौहर ने फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- यह मेरे चेहरे पर एक तमाचा है

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने 15 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी और मिस यूनिवर्स में भारत का प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं. इसके अलावा उर्वशी रौतेला ने यो यो हनी सिंह के म्यूजिक वीडियो 'लव डोज' के जरिये भी खूब कहर बरपाया था. बता दें कि उर्वशी रौतेला जल्द ही 'चन्ना वे' (Channa Ve) गाने में नजर आने वाली हैं. हाल ही में इस गाने का टीजर भी रिलीज हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस की अदाएं लाजवाब लग रही हैं. बता दें कि उर्वशी रौतेला आखिरी बार फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं. इस फिल्म में उर्वशी रौतेला के साथ पुल्कित सम्राट, कृति खरबंदा, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज और अनिल कपूर जैसे दिग्गज कलाकार नजर आए थे. हालांकि, मल्टी स्टारर होने के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने जलवे नहीं दिखा पाई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...