10-20 लाख नहीं बल्कि पूरे 50 लाख के लुक में तैयार होकर फिल्मफेयर पहुंची उर्वशी रौतेला, एक्ट्रेस का गाउन देख याद आ जाएगी काइली जेनर

19 नवंबर को दुबई वर्ल्ड ट्रेड सेंटर में फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट 2022 का आयोजन हुआ. इस अवार्ड्स शो में बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियों ने शिरकत की. इस दौरान उर्वशी रौतेला बेहद खास ड्रेस में नजर आईं.

10-20 लाख नहीं बल्कि पूरे 50 लाख के लुक में तैयार होकर फिल्मफेयर पहुंची उर्वशी रौतेला, एक्ट्रेस का गाउन देख याद आ जाएगी काइली जेनर

उर्वशी रौतेला ने फैशन और ड्रेस से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला फिल्मों के अलावा अपने फैशन सेंस को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. वह अक्सर खास ड्रेस की वजह से कई बार चर्चा में आ चुकी हैं. एक बार फिर से उर्वशी रौतेला ने फैशन और ड्रेस से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है. अभिनेत्री की एक ड्रेस की इन दिनों काफी चर्चा हो रही है. जो न केवल देखने में बेहद खूबसूरत है बल्कि बेशकीमती भी है. 19 नवंबर को दुबई वर्ल्ड ट्रेड सेंटर में फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट 2022 का आयोजन हुआ. इस अवार्ड्स शो में बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियों ने शिरकत की. इस दौरान उर्वशी रौतेला बेहद खास ड्रेस में नजर आईं. 

वह फिल्म फेयर अवॉर्ड्स में पिंक कलर की ट्यूब टॉप लॉन्ग बॉडी कॉन ड्रेस पहनकर पहुंचीं. जिसके ऊपर शिमर था और लोवर पेयर में उससे जुड़ा पिंक फर साथ में एक लॉन्ग फर स्कार्फ था, जिसने उन्हें डिज़्नी प्रिंसेस बना दिया था. उर्वशी रौतेला के स्मोकी आईशैडो, न्यूट्रल लिप कलर, ब्रिलियंट हाइलाइटर, क्रिस्प कंटूर और दीप्तिमान रंगत ने उन्हें भीड़ से अलग कर दिया. उर्वशी अपने इस लुक में बेहद दिलकश लग रही थीं. अभिनेत्री की इस ड्रेस को Irena Soprano के "Sol Angelann by Irena Soprano" ने डिज़ाइन किया था, और उनके पूरे लुक को खलील जीन ने स्टाइल किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बताया जा रहा है कि उर्वशी रौतेला की इस पूरे लुक की कीमत 50 लाख रुपये है. काम के मोर्चे पर, उर्वशी ने पुष्पा 2 के निर्माता के साथ दक्षिण भारतीय सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ एक्शन कॉमेडी "वॉल्टेयर वीरैय्या" में साइन की है. वह अभिनेता राम पोथिनेनी के साथ पर्दे पर दिखाई देंगी. जबकि 'इंस्पेक्टर अविनाश' में उर्वशी अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी। 365 डेज़ स्टार मिशेल मोरोन के साथ, वह भी अपना महत्वपूर्ण हॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं.