'जवान' को बॉक्स ऑफिस पर रोकना मुश्किल ही नहीं, हुआ नामुमकिन, पांच दिन में कमा डाले 10 फिल्मों के बजट जितने पैसे

Jawan Blockbuster: जवान का तूफान बॉक्स ऑफिस पर रुकता नजर नहीं आ रहा है. फिल्म छठे दिन भारत में 300 करोड़ रुपये के आंकड़े को छूने की ओर बढ़ रही है तो वहीं पांच दिन में दुनियाभर में 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है.

'जवान' को बॉक्स ऑफिस पर रोकना मुश्किल ही नहीं, हुआ नामुमकिन, पांच दिन में कमा डाले 10 फिल्मों के बजट जितने पैसे

Jawan Blockbuster: जवान की सूनामी से हिल गया बॉक्स ऑफिस

खास बातें

  • 7 सितंबर को रिलीज हुई है जवान
  • एटली ने किया है फिल्म का डायरेक्शन
  • शाहरुख, विजय सेतुपती और नयनतारा हैं लीड रोल में
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म 'डॉन' का एक डायलॉग है, 'डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है.' जवान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखते हुए इस डायलॉग में थोड़ा ट्विस्ट डाला जा सकता है, 'जवान को बॉक्स ऑफिस पर रोकना मुश्किल ही नहीं, हुआ नामुमकिन.' जी हां, जवान ने बॉक्स ऑफिस पर पांच दिन में ही इतने पैसे कमा डाले हैं कि उनमें बॉलीवुड की 10 फिल्में बन सकती हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे, यह कह रहे हैं रेड चिलीज के जारी किए गए आंकड़े. शाहरुख खान की फिल्म जवान के पांचवें दिन के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के फाइनल नंबर आ गए हैं.

शाहरुख खान जवान ने पांच दिन में 574.89 करोड़ रुपये कमाए हैं. इस तरह फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाया हुआ है. इस तरह फिल्म की कमाई का आंकड़ा आसमान छू रहा है. तरण आदर्श ने फिल्म के भारत में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर जानकारी दी है. उन्होंने बताया है, 'जवान का वर्किंग डे भी कमाल का प्रदर्शन. वीरवार को 65.50 करोड़ रुपये, शुक्रवार 46.23 करोड़ रुपये, शनिवार 68.72 करोड़ रुपये, रविवार 71.63 करोड़ रुपये और सोमवार 30.50 करोड़ रुपये कमाए हैं. इस तरह पांच दिन में भारत में 282.58 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान की जवान सात सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हुई है. इसे दुनियाभर में 10,000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. एसआरके की जवान को एटली ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, दीपिका पादुकोण, विजय सेतुपती, लहर खान, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, रिद्धी डोगरा और संजय दत्त भी हैं.