Twinkle Khanna ने किया Tweet, बोलीं- जाति, धर्म और नस्ल के नाम पर भेदभाव...

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Twinkle Khanna ने किया Tweet, बोलीं- जाति, धर्म और नस्ल के नाम पर भेदभाव...

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • ट्विंकल खन्ना का ट्वीट हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने सामाजिक भेदभाव पर कसा तंज
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) फिल्मों से दूर रहने के बाद भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. ट्विंकल अकसर समासामयिक मुद्दों पर अपनी राय जनता के सामने पेश करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. इस ट्वीट में एक्ट्रेस ने समाज में फैलते भेदभाव पर जमकर निशाना साधा है. एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna Twitter) ने ट्वीट करते हुए कहा, "नस्ल, रंग, जाति, धर्म और इस तरह के अन्य सामाजिक निर्माणों पर आधारित भेदभाव जो भी हो, मानवीय स्थिति की मौलिक अखंडता के खिलाफ है."

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर हुआ रिलीज, तो आमिर खान ने Tweet कर कही ये बात


एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की बीवी ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में एक और पोस्ट किया था, जो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुआ था. इस फोटो में ट्विंकल खन्ना 5 गायों के साथ पोज देती नजर आईं थीं.  वायरल हुई फोटो में एक्ट्रेस लाइन से सड़क पर बैठी 5 गायों के बीच जाकर बैठ गईं थीं.

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने किया ट्वीट, बोले- भारतीय मुसलमानों, ये वक्त गुजर जाएगा, आप सभी...


बता दें कि ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही एक ऑथर, स्तंभ लेखक और फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं. बॉलीवुड की दुनिया में एक्ट्रेस ने फिल्म 'बरसारत' के साथ अपना कदम रखा था, जिसके लिए उन्होंने बेस्ट फीमेल डेब्यू फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीता. इसके बाद वह करीब 16 फिल्मों में काम कर चुकी हैं. फिल्मी करियर से अलग उन्होंने इंटीरियर डिजाइनिंग में भी अपना हाथ आजमाया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...