ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार ने कोरोना से जंग के लिए डोनेट किए 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स, देखें Tweet

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने कोरोना से जंग के सिए 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स दान किए हैं.

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार ने कोरोना से जंग के लिए डोनेट किए 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स, देखें Tweet

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

कोरोनावायररस का कहर भारत में लगातार बढ़ रहा है, और बुधवार को लगातार सातवां दिन रहा, जब कोविड संक्रमण के तीन लाख से ज्यादा नए केस सामने आए. ऐसे में बॉलीवुड के कई सितारे अपनी ओर से जरूरतमंदों की मदद में लगे हुए हैं. इसी कड़ी में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने कोरोना से जंग के सिए 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स दान किए हैं. ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी फैन्स से साझा की है.

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपने ट्वीट में लिखा: "शानदार न्यूज. लंदन इलीट हेल्थ से दैविक फाउंडेशन के तहत डॉक्टर द्रशनिका पटेल और डॉक्टर गोविंद बानकानी ने 120 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स देने का फैसला किया है. साथ ही अक्षय और मैंने मिलकर 100 और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स का इंतजाम क‍िया है. इस प्रकार यह आंकड़ा 220 तक पहुंच गया है. लीड के लिए थैंक्यू." ट्विंकल खन्ना ने इसके बाद एक और ट्वीट किया.


ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा: "कृपया, मुझे वेरिफाइड, भरोसेमंद और पंजीकृत एनजीओ के बारे में जानकारी दें, जो 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स बांटने में हमारी मदद कर सकें.  ये सभी ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स उनके पास सीधे यूके से पहुंचाए जाएंगे." ट्विंकल खन्ना के इन ट्वीट्स पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने गौतम गंभीर की संस्था को एक करोड़ रुपये दान दिए थे. इससे पहले बीते साल कोरोना से जंग के लिए एक्टर ने 25 करोड़ रुपये पीएम केयर्स फंड में जमा कराए थे.