Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 12: दूसरे वीकेंड पर रणबीर -श्रद्धा की फिल्म ने किया कमाल, 'तू झूठी मैं मक्कार' ने कमाए इतने करोड़

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 12: 12 दिन के कलेक्शन के बाद तू झूठी मैं मक्कार ने 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है, जो कि फैंस और टीम के लिए अच्छी खबर है.

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 12: दूसरे वीकेंड पर रणबीर -श्रद्धा की फिल्म ने किया कमाल, 'तू झूठी मैं मक्कार' ने कमाए इतने करोड़

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 12: रणबीर-श्रद्धा की फिल्म ने की इतनी कमाई

नई दिल्ली:

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 12: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर तू झूठी मैं मक्कार फिल्म ने भले ही पठान की तरह बड़ा रिकॉर्ड ना बना पाई हो लेकिन हर दिन अच्छा कलेक्शन करती हुई नजर आ रही है. जहां पहले हफ्ते फिल्म में 70 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं कपिल शर्मा और रानी मुखर्जी की फिल्म की रिलीज के बावजूद दूसरे रविवार को यानी 12वें दिन भी फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया है. वहीं इससे फिल्म की टीम और फैंस को बहुत खुशी होने वाली है. 

बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के मुताबिक, 12 दिन के कलेक्शन के बाद तू झूठी मैं मक्कार ने 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म ने पहले हफ्ते में 92.75 करोड़ नेट कलेक्शन किया. जबकि दूसरे शुक्रवार को गिरावट दर्ज की. लेकिन फिर फिल्म ने नई रिलीज फिल्मों के बावजूद दूसरे शनिवार को 74% के करीब बड़ी छलांग लगाई. दूसरे शुक्रवार को 3.40 करोड़ की कमाई के बाद शनिवार को फिल्म ने 6.03 करोड़ की कमाई की थी. 

रिलीज के बाद दूसरे रविवार को 25% की छलांग लगाते हुए 7.60-7.75 करोड़ नेट कलेक्शन किया. इसके बाद दूसरे वीकेंड की कुल कमाई जहां 17.10 करोड़ का नेट हुई. जबकि 12 दिनों में 109.60 -109.75 करोड़ का नेट कलेक्शन किया. हालांकि देखना होगा कि क्या तीसरे हफ्ते भी रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिक पाती है या नहीं यह देखना दिलचस्प होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर कपिल शर्मा की ज्विगाटो और रानी मुखर्जी की मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे रिलीज हुई है. इसके अलावा साउथ और हॉलीवुड फिल्में भी हैं. हालांकि तू झूठी मैं मक्कार का कलेक्शन दो बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा देखने को मिल रहा है.