विज्ञापन
This Article is From Aug 14, 2023

ट्रोलर्स ने निक्की तंबोली को कहा पॉर्न स्टार, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

निक्की तंबोली ने सोशल मीडिया पर बैठे ट्रोलर्स को ऐसा जवाब दिया कि आगे चलकर वो भी सोचेंगे कि गलत पंगा ले लिया.

ट्रोलर्स ने निक्की तंबोली को कहा पॉर्न स्टार, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब
निक्की तंबोली
नई दिल्ली:

निक्की तंबोली के लिए सोशल मीडिया ट्रोलिंग कोई नई बात नहीं है...लेकिन कभी कभी सोशल मीडिया यूजर्स हद पार कर देते हैं और ऐसे में एक्टर्स को सामने आकर बोलती बंद करनी ही पड़ती है. निक्की तंबोली ने भी हाल में कुछ ऐसा ही किया. दरअसल निक्की ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया और कुछ लोगों ने तो उन्हें पॉर्न स्टार तक कह दिया. इस तरह के कमेंट करने वाले लोगों को नजरअंदाज कर देने वाली निक्की ने कहा कि किसी के वैलिडेशन की जरूरत नहीं है. निक्की ने कहा, “आप मुझे कुछ भी और कुछ भी कह सकते हैं और यह किसी भी तरह से मुझे और मेरे विश्वास को हिला नहीं सकता. मैं यहां उन लोगों से अपने काम के लिए वैलिडेशन लेने नहीं आई हूं जिनका काम केवल दूसरों को ट्रोल करने के लिए सोशल मीडिया पर समय बिताना है."

खासतौर से गंदे कमेंट्स का जिक्र करते हुए निक्की ने कहा, “मेरा या किसी और का कम्पैरिजन एक एडल्ट फिल्म स्टार से करना उन महिलाओं का अपमान है. बिना किसी वजह के एक महिला ने नाम पर दूसरी महिला का अपमान क्यों किया जाए ? क्या ये वही लोग नहीं हैं जो अपनी हवस से भरी आंखों से इसी तरह की एडल्ट फिल्मों को इंजॉय करते हैं? एक एडल्ट फिल्म स्टार भी इंसानियत के तौर पर सम्मान की हकदार है.”

निक्की ने कहा, “जितना ज्यादा आप रिएक्टर करेंगे ये उतना आप पर पर्सनल लेवल पर हमला करने की कोशिश करेंगे. हालांकि जब उन्हें एहसास होता है कि यह एकतरफा है तो किसी ना किसी दिन वे परेशान और थका हुआ महसूस कर सकते हैं और टिप्पणी करना बंद कर सकते हैं. किसी भी तरह यह मेरी शानदार जिंदगी पर कोई असर नहीं डालता है."

बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं निक्की तंबोली को तब भी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था जब वह रियलिटी शो का हिस्सा थीं...लेकिन ऐसा लगता है कि ऑनलाइन नेगेटिविटी से निपटने के बारे में उनका फंडा क्लियर है. “मैं असल में नहीं सोचती कि किसी ट्रोलर्स में इतनी ताकत है कि वह मुझे नीचे खींच सके. मैं इन लोगों को रत्ती भर भाव नहीं देती. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जॉन, ऋतिक और आमिर के बाद अब बड़े पर्दे पर ‘एनिमल’ मचाएगा धूम, फ्रेंचाइजी की चौथी किश्त में रणबीर कपूर का दिखेगा जलवा
ट्रोलर्स ने निक्की तंबोली को कहा पॉर्न स्टार, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब
नेहा कक्कड़ से तलाक की खबरों पर रोहनप्रीत ने तोड़ी चुप्पी, बोले - हमारी जो लाइफ चल रही है...
Next Article
नेहा कक्कड़ से तलाक की खबरों पर रोहनप्रीत ने तोड़ी चुप्पी, बोले - हमारी जो लाइफ चल रही है...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com