विज्ञापन
Story ProgressBack

पिछले दस साल से ये पांच एक्ट्रेस बन चुकी हैं नेशनल क्रश, एक तो रही है सुशांत सिंह राजपूत की हीरोइन

Tripti Dimri to Rashmika Mandanna Five National Crush of India: इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो आते ही नेशनल क्रश बन गई थीं. वहीं कुछ ने ऐसी परफॉर्मेंस दी जिसने उनको रातोंरात स्टार बना दिया. एक फिल्म या गाने से एक्ट्रेसेस नेशनल क्रश बन गई थीं.

Read Time: 2 mins
पिछले दस साल से ये पांच एक्ट्रेस बन चुकी हैं नेशनल क्रश, एक तो रही है सुशांत सिंह राजपूत की हीरोइन
Tripti Dimri to Rashmika Mandanna Five National Crush of India: वो एक्ट्रेस जो कहलाईं नेशनल क्रश
नई दिल्ली:

Tripti Dimri to Rashmika Mandanna Five National Crush of India: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की खास बात है कि ये किसी को भी रातोंरात स्टार बना देता है तो वहीं उसे नीचे लाने में भी समय नहीं लगता है. इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो आते ही नेशनल क्रश बन गई थीं. वहीं कुछ ने ऐसी परफॉर्मेंस दी जिसने उनको रातों रात स्टार बना दिया. एक फिल्म या गाने से एक्ट्रेसेस नेशनल क्रश बन गई थीं. इस लिस्ट में दिशा पाटनी से लेकर रश्मिका मंदाना तक कई एक्ट्रेसेस के नाम हैं. आइए आपको इन पांच एक्ट्रेसेस के बारे में बताते हैं.

रश्मिका मंदाना
फिल्म पुष्पा के बाद से रश्मिका मंदाना अपने करियर के पीक पर हैं. इस फिल्म में उन्होंने श्रीवल्ली का किरदार निभाकर सभी को अपना दीवाना बना लिया था. इस फिल्म के बाद से हर जगह रश्मिका की चर्चा हो रही थी.

सामंथा रुथ प्रभु
पुष्पा में एक आइटम सॉन्ग भी था. जिसने सामंथा को स्टार बना दिया. सामंथा ने अपने आइटम सॉन्ग में जो मूव्स दिखाए तो वो शानदार थे. इसके बाद से उन्हें कई फिल्मों में काम मिलने लगा था.

National Crushes
byu/random157885 inBollyBlindsNGossip

तृप्ति डिमरी
रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल से अगर किसी को सबसे ज्यादा फायदा हुआ है तो वो तृप्ति डिमरी हैं. तृप्ति का फिल्म में थोड़ा सा रोल था लेकिन इस फिल्म ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया अब इसके बाद से उनके पास प्रोजेक्ट्स की लाइन लग गई है.

दिशा पाटनी
दिशा पाटनी ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म एमएस धोनी में काम किया था. इस फिल्म में उन्होंने अपनी मासूमियत से सभी का दिल जीत लिया था. एमएस धोनी के बाद से दिशा नेशनल क्रश बन गई थीं. हर जगह उनकी सब तारीफ कर रहे थे.

प्रिया प्रकाश वॉरियर
विंक गर्ल के नाम से फेमस हुईं प्रिया प्रकाश वॉरियर हर किसी की क्रश बन गई थीं. बस उनके एक विंक ने उन्हें स्टार बना दिया था. उनका ये वीडियो खूब वायरल हुआ था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
माइकल जैक्सन की तरह सड़क पर डांस कर रहे थे चाचा, लड़कों ने गाड़ी रोक कर बना लिया वीडियो, लोग बोले- डांसर्स का करियर बिगाड़ दिया
पिछले दस साल से ये पांच एक्ट्रेस बन चुकी हैं नेशनल क्रश, एक तो रही है सुशांत सिंह राजपूत की हीरोइन
19 जुलाई को रिलीज होगी  'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Next Article
19 जुलाई को रिलीज होगी 'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;