सोशल मीडिया पर हुए बोल्ड सीन के चर्चे तो रातों-रात बढ़े एक्ट्रेस के फॉलोअर्स, आंकड़े जानकर रह जाएंगे हैरान

तृप्ति डिमरी ने कॉमेडी फिल्म पोस्टर बॉयज (2017) से एक्टिंग करियर की शुरुआत की और रोमांटिक ड्रामा लैला मजनू (2018) में उनका पहला लीड रोल था.

सोशल मीडिया पर हुए बोल्ड सीन के चर्चे तो रातों-रात बढ़े एक्ट्रेस के फॉलोअर्स, आंकड़े जानकर रह जाएंगे हैरान

एनिमल में तृप्ति डिमरी जोया के रोल में थीं

नई दिल्ली:

तृप्ति डिमरी अपनी फिल्म एनिमल को लेकर चर्चा में हैं जो 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल में हैं और दर्शकों की एक बड़ी संख्या टॉक्सिक मस्कुलैनिटी को बढ़ावा देने के लिए इस फिल्म को क्रिटिसाइज कर रही है. एनिमल में रणबीर के साथ उनके इंटिमेट सीन के साथ-साथ 'लिक माई शू' वाला सीन भी चर्चा में है. केवल सीन की चर्चा ही नहीं तृप्ति के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में भारी बढ़त हुई है.

पिछले चार हफ्ते में तृप्ति डिमरी के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या 320 प्रतिशत बढ़ी है. उनके 2 मिलियन फॉलोअर्स बढ़ गए जिससे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके करंट फॉलोअर्स की संख्या 2.7 मिलियन हो गई. पिछले महीने तक उनके फॉलोअर्स की संख्या लगभग 600,000 थी.

कौन हैं तृप्ति डिमरी?

तृप्ति ने कॉमेडी फिल्म पोस्टर बॉयज (2017) से एक्टिंग करियर की शुरुआत की और रोमांटिक ड्रामा लैला मजनू (2018) में उनका पहला लीड रोल था. सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्शन फिल्म एनिमल (2023) में अपने सपोर्टिंग रोल से दर्शकों का ध्यान खींचने से पहले तृप्ति अन्विता दत्त की बुलबुल (2020) और कला (2022) में अपनी परफॉर्मेंस के लिए तारीफ हासिल की. उनके और रणबीर के अलावा संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर भी लीड रोल में हैं. उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स में विक्की कौशल के साथ भी एक फिल्म है.

एनिमल के लिए इंटिमेट सीन पर तृप्ति

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने रणबीर के साथ अपने सुर्खियों में छाए इंटिमेट सीन की शूटिंग के बारे में खुलकर बात की. तृप्ति डिमरी ने कहा, “प्रोजेक्ट साइन करते समय संदीप ने मुझसे कहा कि एक सीन है और मैं इसे इस तरह से शूट करना चाहता हूं. लेकिन मैं इसे खूबसूरती के हिसाब लाजवाब बनाऊंगा. मैं ब्यूटी एंड द बीस्ट जैसी इमेज बनाना चाहता हूं और मेरे पास यही है. मैं इसे आप पर छोड़ता हूं. आप कम्फर्टेबल हों या ना हों आप मुझे बताएं. हम इस पर काम करेंगे. इसलिए जब मैंने सीन का कॉन्टेक्स्ट देखा तो मैंने कहा, 'वाह यह तो है दो किरदारों के बीच एक अहम पल."