एनिमल करने के चक्कर में अपना नुकसान करवा बैठीं रश्मिका मंदाना, उनको छोड़ लोग अब इस एक्ट्रेस को बोल रहे हैं नेशनल क्रश

Tripti Dimri Become National Crush: एनिमल में रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी और शक्ति कपूर सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. जानें कैसे तृप्ति बाजी मार ले गईं.

एनिमल करने के चक्कर में अपना नुकसान करवा बैठीं रश्मिका मंदाना, उनको छोड़ लोग अब इस एक्ट्रेस को बोल रहे हैं नेशनल क्रश

Tripti Dimri: एनिमल करने के चक्कर में अपना नुकसान करवा बैठीं रश्मिका मंदाना

नई दिल्ली:

एनिमल में रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी और शक्ति कपूर सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में सभी ने अपने किरदारों को काफी शानदार तरीके से किया है. रणबीर कपूर और बॉबी देओल के रोल को दर्शक सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं. लेकिन एनिमल में एक ऐसे किरदार भी रहा है, जिसने लोगों को दीवाना बनाकर रख दिया है. यह किरदार जोया रियाज है. इस किरदार को एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने निभाया है. एनिमल में उनका यह किरदार काफी सुर्खियां बटोर रहा है. 

इतना ही नहीं फिल्म में तृप्ति डिमरी के खूबसूरती देख फैंस दीवाने हो गए हैं. इतना ही नहीं लोग रश्मिका मंदाना को छोड़ अब तृप्ति डिमरी को नेशनल क्रश बता रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग उनकी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर उन्हें नेशनल क्रश बोल रहे हैं. गौरतलब है कि इससे पहले रश्मिका मंदाना को लोग नेशनल क्रश बोलते थे, लेकिन फिल्म एनिमल के बाद उनसे यह तमगा छिन चुका है. अब लोग तृप्ति डिमरी को नेशनल क्रश बता रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें फिल्म एनिमल की तो सेंसर बोर्ड की ओर से एनिमल को 'A' सर्टिफिकेट मिला है. एनिमल का निर्देशन अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. एनिमल ने 236 करोड़ की कमाई दुनियाभर में कर ली है. वहीं इसके साथ लिखा गया है, सक्सेस की स्क्रिप्ट को दोबारा लिख रहे हैं. इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस कह रहे हैं कि फिल्म 1000 करोड़ की कमाई करेगी. भारत में कमाई की बात करें तो पहले दिन एनिमल ने 63 करोड़ की कमाई भारत में और 116 करोड़ की कमाई दुनियाभर में की थी, जिसके बाद भारत में दूसरे दिन यह कलेक्शन 66 करोड़ पार पहुंचा था, जो कि जवान से ज्यादा था. वहीं दुनियाभर में यह आंकड़ा 236 करोड़ पार हो गया है, जो ब्लॉकबस्टर कमाई की ओर इशारा करती है.