रश्मिका मंदाना से आधी भी नहीं है एनिमल में तृप्ति डिमरी की फीस, रकम सुन कहेंगे- ये तो बहुत...

Trupti Dimri Fees For Animal: इन दिनों फिल्म एनिमल को लेकर चर्चा में रहीं तृप्ति डिमरी की फीस का खुलासा हो गया है.

रश्मिका मंदाना से आधी भी नहीं है एनिमल में तृप्ति डिमरी की फीस, रकम सुन कहेंगे- ये तो बहुत...

Tripti Dimri Fees For Animal: एनिमल के लिए तृप्ति डिमरी ने ली इतनी फीस

नई दिल्ली:

Trupti Dimri Fees For Animal: रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल में कुछ मिनटों के सीन में लाइमलाइट तृप्ति डिमरी ले गईं. संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' में उनके रणबीर कपूर के साथ दिए इंटिमेट सीन की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के लिए तृप्ति डिमरी ने कितनी फीस ली है. अगर जान लेंगे तो फैंस जरुर कहेंगे कि यह तो बेहद कम है. 

एनिमल के लिए तृप्ति डिमरी ने ली इतनी फीस

एक नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें 'एनिमल' के लिए तृप्ति को मिलने वाली फीस का खुलासा हुआ है. दरअसल, लाइफस्टाइल एशिया की रिपोर्ट के मुताबिक, 'एनिमल' में कैमियो के लिए तृप्ति को केवल 40 लाख रुपये दिए गए थे. हालांकि, यह ऑफिशियल नहीं है कि इतनी रकम उन्होंने ली है या नहीं. गौरतलब है कि   फिल्म में तृप्ति के इंटिमेट सीन्स की खूब चर्चा हो रही है. वहीं एक्ट्रेस की एक्टिंग को भी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

एनिमल की अन्य कास्ट की फीस की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बॉलीवुड में बड़ा नाम बन चुके रणबीर ने इस फिल्म के लिए 70 करोड़ के आस-पास चार्ज किया है. वहीं रणबीर कपूर की औनस्क्रीन पत्नी का रोल निभाने वाली रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को करीब 4 करोड़ रुपए मिले. वहीं विलेन का रोल निभाने वाले बॉबी देओल (Bobby Deol)को 4 करोड़ रुपये की फीस दी गई. जबकि अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने 2 करोड़ रुपये फीस के तौर पर लिए. देखा जाए तो सबसे कम फीस तृप्ति डिमरी ने ली है, जिनकी सबसे ज्यादा चर्चा सुनने को मिल रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि पोस्टर ब्वॉयज से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली तृप्ति डिमरी को 'एनिमल' के बाद, IMDB की "लोकप्रिय भारतीय हस्तियों" की सूची में शीर्ष स्थान प्राप्त किया है.