Total Dhamaal Box Office Collection Day 11: अजय देवगन की 'टोटल धमाल' की शानदार कमाई, किया इतना कलेक्शन

Total Dhamaal Box Office Collection Day 11:' टोटल धमाल' दूसरे सोमवार भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने का रिकॉर्ड कायम रखे हुए है, और खराब रिव्यू के बावजूद कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार थम ही नहीं रही है.

Total Dhamaal Box Office Collection Day 11: अजय देवगन की 'टोटल धमाल' की शानदार कमाई, किया इतना कलेक्शन

Total Dhamaal Box Office Collection: अजय-अनिल-माधुरी का धमाल

खास बातें

  • इंद्र कुमार हैं फिल्म के डायरेक्टर
  • अजय देवगन भी हैं फिल्म में
  • माधुरी दीक्षित की पहली 100 करोड़ फिल्म
नई दिल्ली:

Total Dhamaal Box Office Collection Day 11: अजय देवगन (Ajay Devgn), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की 'टोटल धमाल' का बॉक्स ऑफिस (Box Office Collection Total Dhamaal) पर धमाल कायम है. 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' दूसरे सोमवार भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने का रिकॉर्ड कायम रखे हुए है, और खराब रिव्यू के बावजूद कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार थम ही नहीं रही है. हालांकि 'टोटल धमाल' को कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छुफी (Luka Chuppi)' से टक्कर मिल रही है. इंद्र कुमार की 'टोटल धमाल' ने सोमवार यानी 11वें दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 5.5-6 करोड़ रुपये की कमाई की है.

अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' का फर्स्ट लुक रिलीज, सलमान खान से छीनी 2020 की ईद

Sapna Choudhary का रोमांटिक अंदाज हुआ वायरल, बोलीं- तुझे प्यार करते-करते तेरी नींद तक उड़ा दूं...देखें Viral Video

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक अनिल कपूर (Anil Kapoor), अजय देवगन (Ajay Devgn) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) स्टारर 'टोटल धमाल' बॉक्स ऑफिस (Total Dhamaal Box Office Collection) पर आगे बढ़ रही है. महाशिवरात्रि की छुट्टी की फायदा फिल्म को मिला और इसने 5.5 से 6 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस तरह 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' 11 दिन में 123 करोड़ रुपये कमा चुकी है. 'टोटल धमाल' का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जाता है, इस तरह फिल्म ने अच्छा बिजनेस कर लिया है, फिल्म के ओवरसीज बिजनेस को लेकर भी अच्छी खबर आ रही है. 

खेसारी लाल यादव डूबे होली की मस्ती में, बोले- रंग डालला पे कांहे भागेलू- देखें वायरल Video

हालांकि बॉक्स ऑफिस पर  'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' को टक्कर देने के लिए 'लुका छुपी (Luka Chuppi)' आ गई है. कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की 'लुका छुपी' को भी सोमवार की छुट्टी का फायदा मिला. 'लुका छुपी' ने सोमवार को 7 से 7.50 करोड़ रुपये कमाए हैं. इस तरह फिल्म की कमाई लगभग 39 करोड़ रुपये पर पहुंच गई है. 'लुका छुपी' का बजट लगभग 20-25 करोड़ रुपये का बताया जाता है, और कार्तिक आर्यन की फिल्म को खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...