अमेजॉन प्राइम वीडियो पर भूल कर भी ना देखें ये 5 शो, फिर मत कहना बताया नहीं

Top 5 Worst Shows On Amazon Prime Video: रेटिंग के आधार पर आईएमडीबी ने अमेजॉन प्राइम वीडियो के टॉप 5 वर्स्ट शो की लिस्ट तैयार की है. इसके साथ ही ये भी बताया कि ये शोज वर्स्ट की कैटेगरी क्यों शामिल किए गए हैं.

अमेजॉन प्राइम वीडियो पर भूल कर भी ना देखें ये 5 शो, फिर मत कहना बताया नहीं

Top 5 Worst Shows: ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर मौजूद 5 वर्स्ट शो

नई दिल्ली:

जिस तरह एक फिल्म हिट होगी या फ्लॉप इसका फैसला वो दर्शक ही करता है जो टिकट खिड़की पर टिकट लेने पहुंचता है. उसी तरह ओटीटी पर भी आखिरी फैसला दर्शकों का ही होता. ओटीटी के शोज देखने के लिए दर्शक भले ही टिकट ना लेते हों लेकिन उनकी रेटिंग से साफ होता है कि कौन सा शो हिट हुआ और कौन सा शो उन्हें बिलकुल पसंद नहीं आया. ऐसी ही रेटिंग के आधार पर आईएमडीबी ने अमेजॉन प्राइम वीडियो के टॉप 5 सबसे खराब शो (Top 5 Worst Shows On Amazon Prime Video) की लिस्ट तैयार की है. इसके साथ ही ये भी बताया है कि क्यों वो शोज सबसे खराब की कैटेगरी में शामिल किए गए हैं.

फोर मोर शॉर्ट्स प्लीज

चार फीमेल फ्रेंड्स की ये कहानी 5.8 रेटिंग ही हासिल कर सकी. आईएमडीबी के मुताबिक कहानी ठीक तरह से पेश तो की गई लेकिन कई जगह खिंचती हुई लगी. क्रिएटिविटी के नाम पर बेवजह कुछ सीन्स को खींचा गया है.

ब्रीद इन टु द शेडोज

एक पिता अपने बच्चे को बचा भी सकता है या नुकसान भी पहुंचा सकता है. इस थीम पर बेस्ड अभिषेक बच्चन की इस वेबसीरीज को 7.6 की रेटिंग मिली. आईएमडीबी के मुताबिक ये वेबसीरीज कहीं कहीं बुरी तरह गच्चा खा गई.

रसभरी

ये शो सिर्फ 2.8 की रेटिंग ही हासिल कर सका है. रोमांस ड्रामा बेस्ड इस शो में स्वरा भास्कर हैं और साथ में आयुष्मान सक्सेना और  रश्मि अगडेकर हैं. आईएमडीबी ने इस शो के बारे में  सवाल किया है कि आखिर कैसे Amazon Prime ने इस तरह के कंटेंट को एक्सेप्ट कर लिया.

हियर मी लव मी

ये एक रियलिटी टीवी शो है जिसे होस्ट किया शिल्पा शेट्टी ने. शो पर अपनी डेट के साथ घूमने जाती हैं जहां हर चीज को डेट के नजरिए से ही समझती हैं लेकिन अपनी डेट को ही देख नहीं सकतीं. आईएमडीबी के मुताबिक ये एक बेकार डेटिंग गेम था. इसे मिली है सिर्फ 3.7 की रेटिंग.

अफसोस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये कॉमेडी ड्रामा शो 7.5 रेटिंग हासिल कर सका है. जो एक सुसाइडल मैन और एक बेरहम खूनी के बीच की डार्क कॉमेडी और सस्पेंस पर बेस्ड है. आईएमडीबी के मुताबिक इस सीरीज में कुछ खासियत नहीं है.