Top 5 Web Series: फैमिली मैन ही नहीं ओटीटी पर खूब देखी जा रही हैं आतंकवाद पर प्रहार करतीं ये वेब सीरीज

Top 5 Web Series: ओटीटी पर वैसे तो हर किस्म की फिल्मों की या वेबसीरीज की भरमार है, पर आतंकवाद पर प्रहार करती और उनसे लड़ने वाले देश के हीरोज का मान बढ़ाने वाली वेबसीरीज कम ही नजर आती हैं.

Top 5 Web Series: फैमिली मैन ही नहीं ओटीटी पर खूब देखी जा रही हैं आतंकवाद पर प्रहार करतीं ये वेब सीरीज

Top 5 Web Series: देखें ये 5 बेहतरीन वेब सीरीज

नई दिल्ली:

ओटीटी पर वैसे तो हर किस्म की फिल्मों की या वेबसीरीज की भरमार है, पर आतंकवाद पर प्रहार करती और उनसे लड़ने वाले देश के हीरोज का मान बढ़ाने वाली वेबसीरीज कम ही नजर आती हैं. ये बात अलग है कि इस तरह की वेबसीरीज जब भी रिलीज होती हैं तो को तेजी से ट्रेंड भी करती हैं. फिर वो चाहे सेना का जवान बन कर आतंकवाद के खिलाफ जंग छेड़ने वाले जवान की कहानी हो. या अपनी जान दांव पर लगाकर आतंकियों की जासूसी करने वाले एजेंट्स की दास्तां. आतंकवाद के खिलाफ ऐलाने-जंग और फिर उस जंग में फतह. ये कहानी हमेशा ही दर्शकों को चिलिंग एक्सपीरियंस देती रही है. शायद यही वजह कि ऐसी वेबसीरीज कम ही सही पर दर्शकों की फेवरेट बनी हुई है.

द फैमिली मैन वन-टू (The Family Man)

आतंकवाद पर बनी फैमिली मैन के दोनों सीजन फिलहाल दर्शकों की पहली पसंद बने हैं. अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई इस वेबसीरीज के दोनों ही सीजन में आतंकवाद के खिलाफ जंग है. जंग का हिस्सा बना है श्रीकांत. श्रीकांत की भूमिका निभा रहे हैं मनोज बाजपेयी, जिन्होंने एक मिडिल क्लास हसबैंड और एक शातिर जासूस का किरदार बखूबी निभाया है.

बार्ड ऑफ बल्ड (Bard of Blood)

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई ये वेबसीरीज एक सीक्रेट एजेंट की कहानी है, जो एक सीक्रेट मिशन के लिए तैनात किया गया है. वेबसीरीज में इमरान हाशमी और रजत कपूर हैं. इमरान हाशमी ऐसे एजेंट हैं जो अपनी जान पर खेलकर चुपचाप सरहद पार कर जाते हैं और अपने एजेंट्स को छुड़ा कर लाते हैं, जिन्हें आतंकवादियों ने बंदी बना रखा है. वेबसीरीज में थ्रिल तो है ही इमोशनल एंगल भी डाला गया है.

क्रेकडाउन (Crackdown)

एंटी टैरेरिस्ट स्कवॉड का एक दल आतंकियों के ठिकाने को निस्तेनाबूत करने निकला है. इस स्कॉवड के सामने आ रही चुनौतियों की कहानी है क्रेकडाउन. Voot सिलेक्ट की इस वेबसीरीज में साकिब सलीम, श्रेया पिल्यगांवकर, राजेश तेलंग, वलूशा डिसूजा अहम किरदार निभा रहे हैं.

स्पेश ऑप्स (Special Ops)

डिज्नी प्लस- हॉटस्टार की इस वेबसीरीज ने भी जबरदस्त वाहवाही बटोरी थी. इस वेबसीरीज में केके मेनन मुख्य भूमिका में हैं, जो अपनी टीम के साथ संसद पर हुए हमले की साजिश रचने वाले आतंकी का पर्दाफाश करते हैं और भारत के गुनहगारों को सजा देते हैं. आतंकियों के खिलाफ मुहिम को अंजाम देती इस वेबसीरीज की कहानी के अलावा के के मेनन की शानदार एक्टिंग के लिए इसे देखा जा सकता है.

काठमांडू कनेक्शन (Kathmandu connection)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वेबसीरीज में तीन अलग अलग किरदारों की कहानी है. जो देश की सुरक्षा के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं. एक पुलिस वाला है, एक सीबीआई ऑफिसर है और पत्रकार है. तीनों की कहानी कहां जाकर जुड़ती है और कैसे सॉल्व होती है. बस इसी पर बेस्ड है सोनी लिव की वेबसीरीज काठमांडू कनेक्शन.