साउथ ही नहीं पंजाबी फिल्में भी कमाई के मामले में नही हैं पीछे, ये 10 हैं हाइएस्ट ग्रॉसिंग फिल्में, अब ओटीटी पर हैं इनकी धूम

पंजाबी फिल्में बॉक्स ऑफिस के साथ साथ ओटीटी पर भी शानदार परफॉरमेंस दे रही हैं. आप ओटीटी पर शानदार कमाई कर चुकी कुछ पंजाबी मूवी देख सकते हैं.

साउथ ही नहीं पंजाबी फिल्में भी कमाई के मामले में नही हैं पीछे, ये 10 हैं हाइएस्ट ग्रॉसिंग फिल्में, अब ओटीटी पर हैं इनकी धूम

Top 10 Highest Grossing Punjabi Movies: 10 पंजाबी फिल्में ओटीटी पर

नई दिल्ली:

सकुछ फिल्में ऐसी हैं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस के साथ साथ ओटीटी पर भी ढेर सारी कमाई करने के रिकॉर्ड कायम किए हैं. आइए जानते हैं इस वक्त ओटीटी (punjabi movies on OTT)पर शानदार कमाई करने वाली टॉप 10 पंजाबी फिल्में कौन कौन सी हैं जिनको देखकर आप वाकई खुश हो जाएंगे.

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 10 पंजाबी फिल्में | Top 10 Highest Grossing Punjabi Movies 

कैरीऑन जट्टा 3

पंजाबी सिनेमा के सुपरस्टार कहे जाने वाले गिप्पी ग्रेवाल और सोनम बाजवा की जोड़ी ने कैरी ऑन जट्टा 3 में खासा धमाल मचा दिया है. ये फिल्म सिनेमाघरों में ढेर सारी कमाई करने के बाद अब ओटीटी पर आ रही है. इसे आप प्राइम वीडियो पर देख सकेंगे. महज 15 करोड़ में बनी ये फिल्म वर्ल्ड वाइड सौ करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है.

सौकुन सौकुने

ये फिल्म 2022 में रिलीज हुई थी और इसने सिनेमाघरों में जबरदस्त कमाई की है. अमरजीत सिंह सरों की जबरदस्त रोमांटिक कॉमेडी से भरी ये फिल्म एमी विर्क के दीवानों के लिए सौगात साबित होगी. एमी विर्क के साथ इस फिल्म में सरगुन मेहता की शानदार केमेस्ट्री दिखाई दी. इस फिल्म को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. फिल्म की कहानी एक ऐसे पति की है जो दो बहनों से शादी करके फंस जाता है.

बाबे भांगड़ा पाउंदे ने

इस फिल्म को आप जी 5 पर देख सकते हैं. अमरजीत सिंह सरों की ये फिल्म भी कॉमेडी से भरपूर फिल्म है जिसमें दिलजीत दोसांझ और सरगुन मेहता लीड रोल में हैं. फिल्म ऐसे शख्स पर बनी है जो वृद्धाश्रम में रहने वाले बुजुर्ग का बीमा करके उसके मरने का इंतजार करता है और फिर उनसे स्नेह कर बैठता है.

मां दा लाडला

इस फिल्म को आप चौपाल ओटीटी पर देख सकते हैं. तरसेम जस्सार और नीरू बाजवा की जोड़ी इस फिल्म में शानदार लगी है. इस फिल्म को उदय प्रताप सिंह ने डायरेक्ट किया है औऱ पिछले ही साल ये फिल्म भारत के साथ साथ अमेरिका में भी रिलीज हुई थी.

हनीमून

अमरजीत छाबड़ा द्वारा निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी फिल्म हनीमून को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मीन भसीन के लीड रोल से सजी इस फिल्म में जबरदस्त कॉमेडी और सोशल मैसेज हैं. एक नवविवाहित जोड़ा पूरे परिवार के साथ हनीमून पर जाता है और इस दौरान काफी मजाकिया घटनाएं घटती हैं.

शाडा

इस फिल्म को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की सुपरहिट जोड़ी ने इस फिल्म में कमाल कर डाला है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. इस फिल्म में एक आम शख्स शादी के सपने देखता रहता है और उसे लड़की नहीं मिलती. लेकिन बाद में उसे ऐसी लड़की से प्यार होता है जो काफी हाई फाई होती  है और उसके लिए शादी एक खूबसूरत सपना है.

कल्ली जोट्टा

चौपाल ओटीटी पर आप इस फिल्म को देख सकते हैं. विजय कुमार अरोड़ा निर्देशित इस क्राइम ड्रामा फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. फिल्म में सतिंदर सरताज लीड रोल में हैं और उनके साथ नीरू बाजवा की जोड़ी जमी है.  
सुफना

एमी विर्क और तानिया के लीड रोल से सजी फिल्म सुफना को प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है.

किस्मत

एमी विर्क और सरगुन  मेहता की ये फिल्म काफी शानदार कमाई कर चुकी है. इस फिल्म की कहानी एक युवक की है जो किसी लड़की से शादी करने के लिए उतावला है और फिर उसकी मुलाकात चंडीगढ़ में किसी और लड़की से हो जाती है. फिल्म काफी रोमांटिक और इमोशनल है. किस्मत को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

जोड़ी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फिल्म को आप टीबीए पर देख सकते हैं. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और निम्रत खैरा की मुख्य भूमिकाएं हैं. ये फिल्म इसी साल मई में रिलीज हुई है और इसने काफी शानदार कमाई की है.