'रंगून में तीन हीरो' वाले बयान पर शाहिद कपूर ने कंगना रानौत से कही दो टूक बात

'रंगून में तीन हीरो' वाले बयान पर शाहिद कपूर ने कंगना रानौत से कही दो टूक बात

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर ने विशाल भारद्वाज द्वारा निर्मित अपनी आगामी फिल्म रंगून की सहकलाकार कंगना रानौत के उस बयान का समझदारी से जवाब दिया है जिसमें कंगना ने खुद को फिल्म का "तीसरा हीरो " कहा था। फिल्म में सैफ अली खान भी अन्य "हीरो" की भूमिका में हैं।

  शाहिद ने डीएनए को दिए इंटरव्यू में कहा," वो (कंगना) ये क्यों नहीं कहतीं कि फिल्म में तीन "हीरोइन" हैं। क्या हीरोइन होने में कोई कमतरी हो जाती है? फिल्म में तीन प्रमुख कलाकार हैं और मेरे ख्याल से हीरो या हीरोइन होने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। ऐसे में ये कहना कि हीरो होने से आप बड़े हो जाएंगे, मैं इस विचार प्रक्रिया से सहमत नहीं हूं।"  

आप कितने बिकाऊ हैं इस पर निर्भर करता है आपका भुगतान
बताया जा रहा है कि कंगना ने क्वीन और तनु वेड्स मनु रिटर्नस के बाद अपनी फीस 11 करोड़ तक बढ़ा दी थी और रंगून में शाहिद और सैफ के समान ही अपनी फीस ली है। शाहिद ने कहा, "समान भुगतान इस बात पर निर्भर करता है कि आप कितने बिकाऊ हैं यानि आपका काम कितना बिक सकता है। मैं भी बैठ कर रो सकता हूं कि मुझे बाकी पुरुष कलाकारों से कम पैसा मिल रहा है।" उन्होंने जोड़ा कि वे इस बात पर शिकायत नहीं कर सकते कि उनकी फिल्म "इतने में बिकी।"

" मैं जानता हूं कि मैं शिकायत नहीं कर सकता क्योंकि मेरी फिल्म जितनी राशि में बिक रही है, दूसरे कलाकारों की  फिल्में अलग राशि में बिक रही हैं। जाहिर है ये मुद्दा नहीं है और दर्शकों को फिल्म उसके कंटेंट के हिसाब से देखनी चाहिए न कि इस हिसाब से कि फिल्म महिला प्रधान है या पुरुष प्रधान। जब तक ऐसा नहीं होता आपका भुगतान जायज है। अगर  इस "व्यवसायिक व्यवहारिकता" के अनुसार किसी को कम भुगतान मिलता है तो जरूर समस्या हो सकती है। "

एक्शन स्टार की भूमिका हैं कंगना और शाहिद एक सैनिक की भूमिका में
एतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी रंगून में कंगना 1940 के दशक की जूलिया नाम की एक्शन स्टार की भूमिका निभा रहीं हैं। शाहिद एक सैनिक की भूमिका में हैं और सैफ एक फिल्म निर्माता हैं। फिल्म हॉलीवुड मूवी कासाब्लैंका से प्ररित बताई जा रही है और इसके आगामी अक्टूबर में रिलीज होने की संभावना है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com