Raksha Bandhan TikTok Top 5 Viral Video: राखी लेने नहीं जा पाए बाजार, कुछ मिनटों में यूं करें घर पर तैयार

Raksha Bandhan TikTok Top 5 Viral Video: रक्षाबंधन के त्योहार को होम-मेड राखियों (Rakhi) के साथ और भी खास बनाया जा सकता है. देखें पांच टॉप एंटरटेनिंग टिकटॉक वीडियो.

Raksha Bandhan TikTok Top 5 Viral Video: राखी लेने नहीं जा पाए बाजार, कुछ मिनटों में यूं करें घर पर तैयार

TikTok Top 5 Raksha Bandhan Video: घर पर ही तैयार करें खूबसूरत राखियां

खास बातें

  • रक्षाबंधन को बनाएं होम मेड राखियों से और भी खास
  • वीडियो की मदद से तैयार करें खूबसूरत राखियां
  • चंद ही मिनट में तैयार हो सकती हैं यह खूबसूरत राखियां
नई दिल्ली:

TikTok Top 5 Raksha Bandhan Viral Video: रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) के दिन बहनें भाइयों की कलाई पर राखी (Rakhi) बाधंती हैं और बदले में भाई जिंदगी भर उनकी रक्षा करने का वचन देता है. राखी (Rakhi) का त्योहार अपने आप में ही खास होता है. तो क्यों ना इस बार रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) के त्योहार को होम-मेड राखियों (Rakhi) के साथ और भी खास बनाया जाए. इन खूबसूरत राखियों को घर पर ही तैयार काफी मनोरंजक होता है. इसके अलावा टीवी सीरियल्स और बॉलीवुड फिल्मों में भी बहनें खुद से बनाई हुई राखी ही अपने भाई की कलाई पर बांधती हैं. ऐसे में हम भी कुछ टिकटॉक वीडियो (Tik Tok Video) को देखकर घर पर ही अनमोल राखियां तैयार कर सकते हैं. आइए देखते हैं टिकटॉक (TikTok) के होममेड राखी बनाने वाले 5 वीडियोः

जाह्नवी कपूर हुईं इतनी इमोशनल, ड्राइवर से मांगे पैसे उधार- देखें Video

टिकटॉक (Tik Tok Video) पर आए इस वीडियो में देख सकते हैं कि केवल पेपर बोर्ड, रेशम के धागे, मोती और फेविकोल की मदद से कितनी खूबसूरत राखी तैयार की जा सकती है. इसके लिए पेपर बोर्ड को काटकर उन्हें रेशम के धागों से सजाने की जरूरत होती है. 

अमिताभ बच्चन के घर में भी खेला जाता है KBC, ऐश्वर्या-श्वेता खेलती हैं गेम और ये पूछती हैं सवाल

टिकटॉक (Tik Tok Video) पर मौजूद वीडियो की मदद से बहनें अपने नन्हे भाइयों के लिए प्यारी-सी राखी (Rakhi) तैयार कर सकती हैं. यह राखी देखने में भी काफी क्यूट है. इसे लोग ऊन और बटन की मदद से आसानी से तैयार कर सकते हैं. 

इंटरनेशनल मार्केट में रुपए की हालत हुई खस्ता तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- हमें इसकी परवाह कहां...

अगर भाइयों की कलाई को खूबसूरत राखियों से सजाना है तो यह टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) आपके लिए बेस्ट है. इसे आप कुछ स्टोन्स, पेपर और फेविकोल की मदद से तैयार कर सकते हैं. यह राखी देखने में जितनी प्यारी लग रही है, पहनने पर इससे कहीं ज्यादा प्यारी लग सकती है. 

भाइयों की कलाई को रॉयल अंदाज में सजाने के लिए यह टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) जरूर देखना चाहिए. इस वीडियो को देखकर लोग घर पर मौजूद कुछ मोतियों और रेशम के धागों से राखी को तैयार कर सकते हैं. 

टिकटॉक (TikTok Video) पर मौजूद इस वीडियो के जरिए लड़कियां ना सिर्फ खूबसूरत राखियां तैयार कर सकती हैं, बल्कि एक खूबसूरत ब्रेसलेट भी बना सकती हैं. इस राखी को बनाने के लिए बस रेशम के धागों और मोतियों की जरूरत पड़ेगी. लेकिन पूरी होने के बाद यह राखी काफी खूबसूरत लगेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...