टाइगर श्रॉफ ने अपनी मैनेजर को रोक, लंदन की सड़कों पर किया डांस, जमकर वायरल हो रहा वीडियो 

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने हाल ही में एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में वे अपनी शानदार बॉडी दिखाते नजर आ रहे हैं. इन दिनों टाइगर लंदन में हैं

टाइगर श्रॉफ ने अपनी मैनेजर को रोक, लंदन की सड़कों पर किया डांस, जमकर वायरल हो रहा वीडियो 

टाइगर श्रॉफ ने अपनी मैनेजर को रोक किया डांस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कहे जाने वाले टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी फिटनेस और शानदार बॉडी के लिए जाने जाते हैं. फैंस उनकी पर्सनालिटी के साथ ही उनके गजब के स्टंट की तारीफ करते थकते नही हैं. टाइगर आए दिनों सोशल मीडिया पर वर्कआउट फोटोज या वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलते हैं. जिस वजह से वे हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं. वहीं हाल ही में टाइगर द्वारा शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. 


लंदन की सड़कों पर किया डांस 
टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने हाल ही में एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में वे अपनी शानदार बॉडी दिखाते नजर आ रहे हैं. इन दिनों टाइगर लंदन में हैं वहीं शेयर की गई वीडियो में देखा जा सकता है कि वे अपनी मैनेजर को रोक लंदन की सड़कों पर डांस करना शुरू कर देते हैं. टाइगर का स्टाइल उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं टाइगर
टाइगर (Tiger Shroff) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अब जल्द ही 'गणपत' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन नजर आएंगी इस फिल्म का निर्माण वशु भगनान, पूजा एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी मिलकर कर रही है. पहली बार नहीं जब दोनों स्टार साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे. इससे पहले भी दोनों 'हीरोपंती' में नजर आ चुके हैं. वहीं अब एक्टर की दूसरी फिल्म 'हीरोपंती 2' का भी ऐलान हो चुका है. इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया (Tara Sutaria) नजर आने वाली हैं.