Ganapath Teaser: पुराने एक्शन के साथ 'गणपत' में लौटे टाइगर श्रॉफ, कुछ नया है तो सिर्फ अमिताभ बच्चन का अंदाज

गणपत के टीजर में एक बार फिर से टाइगर श्रॉफ अपने पुराने एक्शन अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. वहीं टीजर में कृति सेनन का भी एक्शन देखने को मिल रहा है. अमिताभ बच्चन का लुक भी काफी अलग दिख रहा है.

Ganapath Teaser: पुराने एक्शन के साथ 'गणपत' में लौटे टाइगर श्रॉफ, कुछ नया है तो सिर्फ अमिताभ बच्चन का अंदाज

पुराने एक्शन के साथ 'गणपत' में लौटे टाइगर श्रॉफ

नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न' का टीजर रिलीज हो चुका है. इन तीनों कलाकारों की यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. गणपत के टीजर में एक बार फिर से टाइगर श्रॉफ अपने पुराने एक्शन अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. वहीं टीजर में कृति सेनन का भी एक्शन देखने को मिल रहा है. अमिताभ बच्चन का लुक भी काफी अलग दिख रहा है. टीजर की शुरुआत टाइगर श्रॉफ से होती है, जिसमें वह भगवान का ध्यान करते दिखाई दे रहे हैं.

इसके बाद टीजर के अंदर कई शानदार सीन और टाइगर का एक्शन देखने को मिल रहा है. वहीं कृति सेनन भी एक्शन मूड में नजर आ रही है. गणपत के टीजर को देखकर कहा जा सकता है कि इस फिल्म में वीएफएक्स पर अच्छा पैसा खर्च किया गया है. टीजर में 2070 के समय का दौर और उस वक्त की चुनौतियों को दिखाने की कोशिश की गई है. हालांकि टीजर में हर जगह टाइगर श्रॉफ अपने पुराने एक्शन करते नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि गणपत में अमिताभ बच्चन का लुक दर्शकों को काफी दिलचस्प लग सकता है. फिल्म गणपत 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और तेलुगु में रिलीज होगी. खास बात यह है कि इस फिल्म को दो पार्ट में बनाया गया है. इस साल रिलीज होने वाली फिल्म का नाम 'गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न' है. हालांकि दूसरा पार्ट कब तक आएगा इसकी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 'गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न' का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं.