टाइगर श्रॉफ ने हवा में घूमते हुए जमीन पर की परफेक्ट लैंडिंग, वायरल हुआ 'फ्लाइंग जट्ट' का Video

टाइगर श्रॉफ ने स्लो मोशन में बनाए गए एक वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे जिम में अपनी फ्लाइंग स्किल्स दिखा रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ ने हवा में घूमते हुए जमीन पर की परफेक्ट लैंडिंग, वायरल हुआ 'फ्लाइंग जट्ट' का Video

टाइगर श्रॉफ का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ का वीडियो हुआ वायरल
  • हवा में घूमते हुए जमीन पर की परफेक्ट लैंडिंग
  • हीरोपंती 2 है टाइगर की अगली फिल्म
नई दिल्ली :

जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ अपनी कमाल की फिटनेस और दमदार एक्शन के कारण हमेशा चर्चा में रहते हैं. फिटनेस फ्रीक टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस को हफ्ते की शुरुआत पर अलग अंदाज में शुभकामनाएं दी हैं. टाइगर श्रॉफ ने अपनी पोस्ट में लिखा है, "आशा करता हूं कि आपके हफ्ते की शुरुआत फ्लाइंग होगी”. इस पोस्ट के साथ ही टाइगर श्रॉफ ने स्लो मोशन में बनाए वीडियो को भी शेयर किया है, जिसमें वे जिम में अपनी फ्लाइंग स्किल्स दिखा रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ का वीडियो हुआ वायरल 

ये वीडियो इतना शानदार है और टाइगर इसमें कुछ इस तरह से कलाबाजियां दिखा रहे हैं, जिसे स्लो मोशन में देखने पर लगता है कि वे मानों वे हवा में उड़ रहे हों. टाइगर के इस फ्लाइंग स्किल्स वाले वीडियो को अब तक 3 लाख 50 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए मशहूर फोटोग्राफर अतुल कस्बेकर ने कमेंट किया है, 'परफेक्ट लैंडिंग'. तो वहीं एक फैन ने टाइगर की फ्लाइंग स्किल्स के लिए उन्हें 10 में से 10 नंबर दिए हैं. अब तक टाइगर के पोस्ट पर दो हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं.


'हीरोपंती 2' है टाइगर की अगली फिल्म 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हीरोपंती, बागी, फ्लाइंग सिख हो या फिर ऋतिक रोशन के साथ वॉर, टाइगर श्रॉफ की हर फिल्म एक्शन से भरपूर रही है. उनके फाइटिंग सींस और स्टंट्स उनके फैन्स को खासे पसंद आते हैं. जाहिर है कि ऐसे सींस को करने के लिए टाइगर को जिम में खासा पसीना बहाना पड़ता है. टाइगर के इस लेटेस्ट वीडियो से साफ है कि फिल्म में उनके दिए गए हर सीन के पीछे उनकी कितनी मेहनत छुपी होती है. फिलहाल टाइगर हीरोपंती-2 की शूंटिंग में बिजी हैं, जिससे जुड़ा एक वीडियो कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ था.