Tiger 3 worldwide box office collection day 4: 300 करोड़ क्लब से बस इतने करोड़ पीछे है टाइगर 3, जल्द बनेगा नया रिकॉर्ड

मनीष शर्मा के डायरेक्शन और यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के बैनर तले आई इस फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी और विशाल जेठवा हैं.

Tiger 3 worldwide box office collection day 4: 300 करोड़ क्लब से बस इतने करोड़ पीछे है टाइगर 3, जल्द बनेगा नया रिकॉर्ड

ये है टाइगर यानी सलमान भाई

नई दिल्ली:

Tiger 3 Worldwide Collection Day 4: सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर एक्शन थ्रिलर वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर ₹300 करोड़ क्लब की तरफ बढ़ रही है. गुरुवार को फिल्म मेकर्स के एक प्रेस नोट के मुताबिक टाइगर 3 ने रिलीज के चार दिनों के अंदर दुनिया भर में ₹270 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. स्टेटमेंट के एक हिस्से में लिखा है, “भारत में बॉक्स ऑफिस पर अपने मजबूत पैर जमाने के बाद फिल्म ने केवल चार दिनों में ₹271.50 करोड़ की कमाई करके वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर भी राज किया. टाइगर 3 इस समय दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है.

इसमें कहा गया है, "यह फिल्म दिवाली सीजन की एक बेहतरीन एंटरटेनर फिल्म बनकर उभरी है जिसने ना केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में अपनी पकड़ बना ली है." बुधवार को फिल्म का ग्रॉस वर्ल्डवाइड कलेक्शन ₹240 करोड़ रहा. टाइगर 3 के इंडिया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो Sacnilk.com के मुताबिक टाइगर 3 ने अपने पांचवें दिन सभी भाषाओं में भारत में लगभग ₹12.55 करोड़ की कमाई की है. रिलीज के बाद से अब तक फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 181.7 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

टाइगर 3 के बारे में

मनीष शर्मा के डायरेक्शन और यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के बैनर तले आई इस फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी और विशाल जेठवा हैं. यह 12 नवंबर को दिवाली के मौके पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई थी. टाइगर 3 2017 में आई फिल्म टाइगर जिंदा है का सीक्वल है. वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की लेटेस्ट फिल्म में सलमान टाइगर वाले रोल में दोबारा नजर आए हैं जो अपने परिवार और देश को बचाने के लिए समय के रेस लगाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फिल्म में शाहरुख खान का एक कैमियो और ऋतिक रोशन का एक पोस्ट-क्रेडिट सीन भी है. पिछली दो फिल्मों - एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है की तरह - यह फिल्म रॉ एजेंट टाइगर (सलमान) और आईएसआई एजेंट जोया (कैटरीना कैफ) से जुड़े एक नए मिशन पर बेस्ड है. पहला पार्ट एक था टाइगर 2012 में आया था जिसे कबीर खान ने डायरेक्ट किया था. 2017 में टाइगर जिंदा है के साथ फ्रेंचाइजी आगे बढ़ी. दूसरे पार्ट को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया था.