सलमान खान ने कैटरीना के साथ शेयर की ऐसी फोटो, फैन्स बोले - भाई शादी कर लेते तो दिवाली पर असली भाभी के साथ फोटो डालते

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 दिवाली के दिन रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों को खासा क्रेज है.

सलमान खान ने कैटरीना के साथ शेयर की ऐसी फोटो, फैन्स बोले - भाई शादी कर लेते तो दिवाली पर असली भाभी के साथ फोटो डालते

सलमान खान और कैटरीना कैफ

नई दिल्ली:

दिवाली ट्रीट के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि सलमान खान और कैटरीना कैफ मचअवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' के साथ आने वाले हैं. ये फिल्म इस रविवार 12 नवंबर को दिवाली के शुभ अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. पॉपुलर ऑनस्क्रीन जोड़ी दिवाली रिलीज में अपनी केमिस्ट्री से ऑडियंस का दिल जीतने के लिए तैयार है. सलमान और कैटरीना ने हाल ही में एक फोटो शेयर की जिसके साथ अपने फैन्स को दिवाली की शुभकामनाएं दीं और साथ ही साथ फैन्स को अपनी फिल्म की रिलीज डेट के बारे में भी बताया.

सलमान खान और कैटरीना कैफ ने दिवाली की खुशी शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम की मदद ली. इंडियन लुक में भाई बेहद शानदार लग रहे थे. उन्हें इस तरह कैटरीना के साथ देखकर कई लोगों को उनकी शादी याद आ गई. एक फैन ने लिखा, भाई शादी कर लेते तो आज असली भाभी के साथ ऐसी फोटो शेयर करते. एक फैन ने लिखा, टाइगर 4 से पहले कुछ सोच लो भाई...शादी वादी का...पिक्चर तो आपकी हिट है. एक ने लिखा, भाई टाइगर है...भाई को प्रमोशन की जरूरत नहीं.

सलमान ने ताजा की दिवाली की यादें

हाल ही में एक बयान में सलमान ने दिवाली रिलीज की अहमियत पर बात की और इस त्योहार की यादें ताजा कीं जो उनके लिए सौभाग्य लेकर आया था. उन्होंने कहा, "यह काफी हैरान करने वाली बात है कि एक जोड़ी के तौर पर कैटरीना और मेरी कोई दिवाली रिलीज नहीं हुई है और टाइगर 3 हमारी पहली दिवाली फिल्म होगी!" सलमान ने अपने पिछली फिल्मों को मिले प्यार को सराहा. उन्होंने कहा कि टाइगर 3 के जरिए ऑडियंस को बेस्ट दिवाली एक्सपीरियंस देने में उन्हें खुशी होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैटरीना ने इस दिवाली को फिल्म की रिलीज की वजह को खास बताया. उन्होंने सलमान के साथ दिवाली पर रिलीज होने वाली अपनी पहली फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर की. कैटरीना ने कहा, "मुझे लगता है कि इस साल हम अपनी फिल्म की रिलीज के साथ पूरे देश में सभी के साथ दिवाली मनाएंगे और मुझे उम्मीद है कि हम टाइगर 3 में सभी को एक बेस्ट दिवाली गिफ्ट देंगे!"