Tiger 3 OTT Release: नेटफ्लिक्स नहीं इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी टाइगर 3! OTT पर जानें कब और कहां देख पाएंगे सलमान खान के फैंस

Tiger 3 OTT Release: सिनेमाघरों में देखने के बाद ओटीटी पर टाइगर 3 को देखने का इंतजार कर रहे फैंस के लिए यह खबर है.

Tiger 3 OTT Release: नेटफ्लिक्स नहीं इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी टाइगर 3! OTT पर जानें कब और कहां देख पाएंगे सलमान खान के फैंस

Tiger 3 OTT Release: कब और कहां रिलीज होगी सलमान खान की टाइगर 3

नई दिल्ली:

Tiger 3 OTT Release: मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित टाइगर 3 में सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आए थे. यह 12 दिसंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवी फिल्म टाइगर 3, जो साल 2017 में आई टाइगर जिंदा है का फॉलो अप है. सलमान खान की यह फिल्म दुनियाभर में 450 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है.  जबकि भारत में 300 करोड़ पार करने के करीब है. वहीं अभी 21 दिन के बाद फिल्म के ओटीटी रिलीज की चर्चा शुरु हो गई है. 

खबरों के अनुसार, टाइगर 3 करीब महीनेभर बाद ही अमेजन प्राइम इंडिया पर फैंस को देखने को मिल सकती है. गौरतलब है कि इससे पहले शाहरुख खान की पठान भी अमेजन प्राइम पर देखने को मिली थी. वहीं अब वाईआरएफ की यह फिल्म भी अमेजन प्राइम पर रिलीज होने को तैयार दिख रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, दिसंबर 1 को रणबीर कपूर की एनिमल और विक्की कौशल की सैम बहादुर रिलीज हुई है, जिसके चलते टाइगर 3 के कलेक्शन पर गहरा असर पड़ा है. वहीं फिल्म का कलेक्शन 1 से डेढ करोड़ के बीच आकर रह गया है. हालांकि फिल्म पहले ही 300 करोड़ के बजट की कमाई हासिल कर चुकी है, जिसके चलते भारत में 280 करोड़ और दुनियाभर में 459 करोड़ की कमाई टाइगर 3 ने कर ली है.