Tiger 3 Public Review: फैन्स बोले धांसू है सलमान भाई की फिल्म, एक एक सीन पैसा वसूल

एक फैन ने एक्स पर लिखा, फिल्म बिना समय बर्बाद किए सीधे कहानी के से शुरू होती है. एक्शन फिल्म को एक लेवल ऊपर लेकर जाता है.

Tiger 3 Public Review: फैन्स बोले धांसू है सलमान भाई की फिल्म, एक एक सीन पैसा वसूल

सलमान खान की टाइगर 3 रिलीज

नई दिल्ली:

सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की मचअवेटेड फिल्म, एक्शन से भरपूर स्पाई थ्रिलर टाइगर 3 आखिरकार दिवाली के मौके पर 12 नवंबर को रिलीज हो गई है. फिल्म एक दिन पहले ही इंटरनेशनल मार्केट में रिलीज हुई और भारतीय सिनेमाघरों में पहला शो रविवार सुबह 7 बजे शुरू हुआ.

जैसे ही वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म (एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान के बाद) खत्म हुई दर्शकों ने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने रिव्यू शेयर करने शुरू कर दिए. कई लोग पहले ही इसे 'बेस्ट वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म' अनाउंस कर चुके हैं और कुछ लोग इसे 'एवरग्रीन एक्शन फिल्म' भी कह रहे हैं.

उनमें से एक ने लिखा, "#टाइगर3 सलमान खान और खासतौर से कैटरीना कैफ की शानदार परफॉर्मेंस और एक्शन के साथ अब तक की बेस्ट एक्शन फिल्म है. #टाइगर3रिव्यू मेरी रेटिंग 5/5". एक फैन ने लिखा, "#टाइगर3रिव्यू फुल ऑन रोंगटे खड़े कर देने वाला इसमें कोई शक नहीं है कि ये सलमान खान के करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस है. इंटरवल ब्लॉक और क्लाइमेक्स फाइट शानदार है. #टाइगर 3 एक हॉलीवुड लेवल की फिल्म की तरह लगती है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टाइगर 3 रिव्यू - फिल्म बिना समय बर्बाद किए सीधे कहानी के से शुरू होती है. एक्शन फिल्म को एक लेवल ऊपर लेकर जाता है. शुरुआत से लेकर आखिर तक फिल्म कहीं धीमी नहीं पड़ती. टाइगर 3 जिसमें कैमियो में शाहरुख खान और पोस्ट-क्रेडिट सीन में ऋतिक रोशन भी हैं का डायरेक्शन मनीष शर्मा ने किया है.