Tiger 3 : फिल्म के सेट से सलमान खान का फर्स्ट लुक आया सामने, वायरल हुई Photos

सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) को लेकर फैन्स काफी उत्साहित हैं. वहीं फिल्म के सेट से सलमान की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

Tiger 3 : फिल्म के सेट से सलमान खान का फर्स्ट लुक आया सामने, वायरल हुई Photos

फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान का लुक

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) को लेकर फैन्स काफी उत्साहित हैं. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ भी नजर आने वाली हैं. सलमान और कटरीना को एक बार फिर साथ देखने को लिए फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी सिलसिले में सलमान और कैटरीना फिल्म की शूटिंग के लिए हालही में रुस के लिए रवाना हो गए थे. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है और फिल्म के सेट से सलमान खान का फर्स्ट लुक की फोटो भी वायरल हो गई है.

सलमान का पहला लुक आया सामने

फिल्म के सेट से सलमान खान (Salman Khan) का ये लुक उनके एक फैन पेज पर शेयर किया गया है. जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस फोटो में देखा जा सकता है कि, सलमान खान के ब्राउन कलर के लंबे बाल और दाढ़ी है. वहीं माथे पर सलमान ने लाल रंग का बैंड बांधा हुआ है. इस लुक में सलमान खान (Salman Khan) बिलकुल अलग नजर आ रहे हैं. उन्हें फैन्स पहचान नहीं पा रहे हैं. इसी के साथ फैन्स को उनका लुक काफी पसंद भी आ रहा है.

अगले साल रिलीज होगी फिल्म 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, सलमान और कैटरीना ने मुंबई में फिल्म की शूटिंग करने बाद दोनों रूस के लिए रवाना हुआ है. रूस के बाद फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रेलिया और टर्की में भी की जाएगी. टाइगर 3 साल 2022 में रिलीज की जाएगी. ये फिल्म साल 2022 की बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में से एक होगी.