फिल्म साइन करने में अक्षय कुमार से भी बड़ा खिलाड़ी था ये स्टार, 'ताल' और 'देवदास' जैसी फिल्मों को ठुकराया, अब ऑफर मिलने का इंतजार

बॉलीवुड के एक ऐसे भी एक्टर हैं जिन्हें ताल और देवदास जैसी फिल्में ऑफर हुई थीं. लेकिन उन्होंने इन फिल्मों को करने से इनकार कर दिया था. जानते हैं कौन है यह एक्टर.

फिल्म साइन करने में अक्षय कुमार से भी बड़ा खिलाड़ी था ये स्टार, 'ताल' और 'देवदास' जैसी फिल्मों को ठुकराया, अब ऑफर मिलने का इंतजार

इस बॉलीवुड एक्टर ने रिजेक्ट की थी ताल और देवदास

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार अगर एक साल में सबसे ज्यादा फिल्म करने वाले खिलाड़ी हैं. तो, यकीनन इस खेल के खिलाड़ी नंबर वन तो गोविंदा ही हैं, जिनके बारे में कहा जाता है कि वो पंद्रह दिन में 49 फिल्में  साइन कर चुके  थे. उनके पास फिल्मों की कतार यूं लगी थी कि वो बैक टू बैक बिजी रहते  थे. उनके डांस के दीवाने, उनकी कॉमेडी के फैन और उनकी तरह  स्टाइल करने वाले शौकीन फैन्स की कमी नहीं थी. जो पर्दे  पर गोविंदा की झलक पाने के  लिए आ जाते थे. इसी दौर में गोविंदा ने ताल और  देवदास जैसी फिल्मों  को ठुकरा दिया.

गोविंदा ने क्यों ठुकराई देवदास?

देवदास में चुन्नी बाबू बनकर जैकी श्रॉफ एक अलग ही  पहचान हासिल कर चुके हैं. जैकी श्रॉफ से पहले ये रोल गोविंदा का ऑफर हुआ था. बताया जाता है कि गोवंदा ने मेकर्स से सवाल  किया कि क्या वो किसी को शराब पिला-पिलाकर मौत के मुंह तक पहुंचाने लायक लगते हैं. जवाब नहीं में मिलने पर गोविंदा ने रोल करने से ही इंकार कर दिया. यही एक रोल नहीं  ताल वाला अनिल कपूर वाला आइकॉनिक रोल भी गोविंदा को ही ऑफर हुआ था. लेकिन गोविंदा ने उसे भी ठुकरा दिया.

गोविंदा का फिल्मी करियर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गोविंदा के बारे में यहां तक कहा जाता है कि वो इंड्स्ट्री के सबसे व्यस्त स्टार रहे हैं. सलमान खान के साथ पार्टनर मूवी कर उन्होंने कमबैक की कोशिश की थी. लेकिन बात नहीं बनी. इसके बाद वो कुछ और फिल्मों में दिखाई दिए. रणवीर सिंह और परिणीति चोपड़ा के साथ वो किल दिल में भी दिखे. इस फिल्म के लिए अवॉर्ड भी मिला लेकिन  गोविंदा  की किस्मत का सोया सितारा फिर नहीं चमक सका. गोविंदा ने टीवी पर भी पहचान बनाने की कोशिश की. लेकिन छोटा पर्दा सिनेमाई पर्दे की तरह उनकी खातिर कोई करिश्मा नहीं दिखा सका.