स्कूल यूनिफॉर्म में नजर आ रही यह लड़की यूट्यूब पर बना चुकी है रिकॉर्ड, पहचाना तो बन जाएंगे सुपरफैन

फिल्मी सितारों की पुरानी फोटो फैन्स को खूब पसंद आती है. फैन्स को उन्हें पुराने दिनों में देखना काफी मजेदार भी लगता है. स्कूल यूनिफॉर्म में नजर आ रही इस एक्ट्रेस को पहचानें.

स्कूल यूनिफॉर्म में नजर आ रही यह लड़की यूट्यूब पर बना चुकी है रिकॉर्ड, पहचाना तो बन जाएंगे सुपरफैन

फोटो में पहचानें कौन है यह एक्ट्रेस

नई दिल्ली :

फिल्मी सितारों की पुरानी फोटो फैन्स को खूब पसंद आती है. फैन्स को उन्हें पुराने दिनों में देखना काफी मजेदार भी लगता है. इसलिए जब भी सितारों की पुरानी फोटो आती है तो सोशल मीडिया पर यह छा जाती हैं. ऐसा ही कुछ साउथ की इस सुपरस्टार की पुरानी फोटो के साथ भी है. साउथ की सुपरस्टार साई पल्लवी की नई फिल्म 'लव स्टोरी' हाल ही में रिलीज हुई है और इसने बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम भी मचाई है. इस फिल्म में वह नागा चैतन्य के साथ नजर आईं और उनकी केमेस्ट्री को खूब सराहा भी गया. 

oi4q2il8

साई पल्लवी की एक थ्रोबैक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में साउथ की सुपरस्टार स्कूल यूनिफॉर्म में नजर आ रही हैं. साई पल्लवी को अपने शानदार अंदाज के लिए साउथ सिनेमा में पहचाना जाता है. उनके नाम एक बड़ा रिकॉर्ड भी दर्ज है. धनुष और साई पल्लवी का सॉन्ग 'राउडी बेबी' यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा गया साउत का सॉन्ग है. इसे एक अरब 25 करोड़ से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है. इस सॉन्ग में साई पल्लवी का डांस बहुत ही कमाल का है. यह सॉन्ग 'मारी 2' फिल्म का है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

29 वर्षीय साई पल्लवी तेलुगू, तमिल और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं. साई को पहचान उनकी फिल्म 'मलार (2015)' से मिली थी. इसके बाद वह 'काली (2016)' फिल्म में नजर आईं. उन्होंने तेलुगू सिनेमा में फिल्म 'फिदा (2017)' से कदम रखा था और तमिल में 'दीया (2018)' फिल्म से एक्टिंग शुरू की. साई पल्लवी पेशे से डॉक्टर हैं और उन्होंने 2016 में अपनी एमबीबीएस की डिग्री कम्प्लीट की थी.