कल और आज का फर्क दिखाती है अमिताभ बच्चन की ये पोस्ट, फैंस बोले- आप आज भी उतने ही हैंडसम हैं

हाल में अमिताभ बच्चन ने अपनी दो तस्वीरें एक साथ पोस्ट की. दोनों ही तस्वीरों में वो सेम आउटफिट में नजर आ रहे है, अंतर है तो केवल समय का. एक तस्वीर उनकी जवानी के दिनों की है तो वहीं दूसरी तस्वीर इस दौर की.

कल और आज का फर्क दिखाती है अमिताभ बच्चन की ये पोस्ट, फैंस बोले- आप आज भी उतने ही हैंडसम हैं

अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली :

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को उनके अभिनय के साथ ही साथ शानदार व्यक्तित्व के लिए भी जाना जाता है. सोशल मीडिया पर भी अपने विचारों को खुल कर रखने के लिए वह चर्चा में रहते हैं. इसके साथ ही अपनी और परिवार की तस्वीरें शेयर कर बिग बी फैंस के बीच छाए रहते हैं. 79 साल के अमिताभ बच्चन आज भी सुपर डैशिंग और फिट नजर आते हैं. हाल में अमिताभ बच्चन ने अपनी दो तस्वीरें एक साथ पोस्ट की. दोनों ही तस्वीरों में वो सेम आउटफिट में नजर आ रहे है, अंतर है तो केवल समय का. एक तस्वीर उनकी जवानी के दिनों की है तो वहीं दूसरी तस्वीर इस दौर की.

अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी दो तस्वीरें शेयर कर कल और आज को बखूबी दिखाया है. तस्वीरों को देख ऐसा लग रहा है, जैसे बीच में कोई आईना रखा हो. दोनों तस्वीरों में अमिताभ सेम पैंट सूट पहने सेम पोज में बैठे नजर आ रहे हैं. पहली तस्वीर उनकी जवानी के दिनों की है, जिसमें वो काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर आज के समय की है. इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा है, And they .. THEY .. tell me on Social Media “कुछ नहीं बदला “ !! अब आँखों की कमज़ोरी की responsibility तो हम ले नहीं सकते ??' इसके साथ ही उन्होंने किसी कविता की दो लाइनें भी शेयर की. 'हम ही जाने हाल हमारा, बदल गया है जीवन सारा !!'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बी भले ही उम्र की वजह से खुद में आए बदलाव को देख पा रहे हो लेकिन फैंस के लिए तो वो आज भी उतने ही हैंडसम और स्मार्ट हैं जितने पहले थे. इस पोस्ट पर कमेंट कर फैंस ने यहीं बात बार-बार दोहराई है. एक फैन ने लिखा, आप तब भी हैंडसम थे और अब भी हैंडसम हैं. वहीं एक फैन ने लिखा, ग्रेट सर यू आर लेजेंड.  बता दें कि अमिताभ बच्चन का जन्म अक्टूबर 1942 में हुआ था, साल 1969 में आई फिल्म 'सात हिंदुस्तानी' से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. अब भी वो अपने दमदार अभिनय से बॉलीवुड पर राज करते हैं.