Neha Kakkar की इस फोटो ने जीता पति Rohanpreet Singh का दिल, बोले- सबसे ज्यादा सुंदर

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में मशहूर सिंगर ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. इस पर पति रोहनप्रीत सिंह ने कमेंट किया है.

Neha Kakkar की इस फोटो ने जीता पति Rohanpreet Singh का दिल, बोले- सबसे ज्यादा सुंदर

नेहा कक्कड़ की फोटो पर रोहनप्रीत सिंह ने किया कमेंट

नई दिल्ली :

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में मशहूर सिंगर ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. नेहा कक्कड़ के स्टाइलिश अंदाज ने न सिर्फ फैन्स का दिल जाती है बल्कि उनके पति Rohanpreet Singh ने भी उनकी इस फोटो को बहुत पसंद किया है. रोहनप्रीत ने Neha Kakkar की इस फोटो पर कमेंट किया है और उन्होंने अपनी पत्नी को 'सबसे ज्यादा सुंदर' बताया है. इस तरह नेहा कक्कड़ की इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है, और फैन्स भी इसे लेकर खूब कमेंट कर रहे हैं. 

नेहा कक्कड़ ने इस फोटो को बिना किसी कैप्शन के शेयर किया है. नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने इस फोटो पर हार्ट और फायर के इमोजी के साथ कमेंट किया है. वहीं फैन्स इस फोटो पर लिख रहे हैं ब्यूटीफुल नेहू तो कोई कह रहा है 'लव यू नेहू.' इस फोटो को एक घंटे के अंदर ही तीन लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए. वैसे भी नेहा कक्कड़ की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फॉलोइंग है. 

नेहा कक्कड़ के इंस्टाग्राम पर 67.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी 2020 में हुई थी. नेहा और रोहनप्रीत दोनों ही सिंगर हैं, और सोशल मीडिया पर दोनों को ही काफी पसंद किया जाता है. 2005 में नेहा सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में नजर आई थीं. उन्होंने मीराबाई नॉट आउट फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया, हालांकि यह डेब्यू बतौर कोरस सिंगर था. लेकिन उन्हें लोकप्रियता कॉकटेल फिल्म के सॉन्ग सेकंड हैंड जवानी से मिली, और वह भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की लोकप्रिय आवाज बन गईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कंफर्टेबल कपड़ों में भी इस तरह स्टाइलिश दिखीं मलाइका अरोड़ा