इस आदमी ने जमीन पर लोट-लोटकर किया ऐसा नागिन डांस, वीडियो देख लोगों ने बताया 'एनाकोंडा डांस'

हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स नागिन डांस करते करते तेज छलांग लगाता है, फिर जमीन पर लोट-लोट कर डांस करने लगता है.

इस आदमी ने जमीन पर लोट-लोटकर किया ऐसा नागिन डांस, वीडियो देख लोगों ने बताया 'एनाकोंडा डांस'

इस आदमी का नागिन डांस खूब मचा रहा तहलका

नई दिल्ली :

नागिन डांस का क्रेज कुछ ऐसा है कि यह लोगों के सिर चढ़ कर बोलता है. किसी भी तरह की पार्टी हो या शादी ब्याह को मौका, नागिन  डांस जरूर देखने को मिलता है. इस गाने पर कुछ डांस ऐसे भी होते हैं जो लोगों का दिल छू जाते हैं और लोगों का हंसते हंसते बुरा हाल होता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. 

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स नागिन डांस करते करते तेज छलांग लगाता है, फिर जमीन पर लोट-लोट कर डांस करने लगता है. वीडियो को देखने के बाद लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि आस- पास खड़े लोग हैरत के साथ उसका डांस देखने लगते हैं. वहीं एक पास खड़ा आदमी बीन बजाने लगता है. 

वायरल हो रहे वीडियो में में इस आदमी को देख लगता है, जैसे वह खूद को असली नाग समझने लगता है. वीडियो में इस आदमी के मूव्स को देख कर लोगों की हंसी नहीं रूक रही है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ये मजेदार वीडियो को ‘mr_vi_jay' नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस नागिन डांस को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं तो वहीं 4 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई : सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैंस के साथ क्लिक कराई फोटो