नानी के साथ बैठी यह बच्ची रह चुकी है मिस वर्ल्ड और सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस, बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी मचा रही है धूम, आपने पहचाना ?

फोटो में दिख रही यह प्यारी सी बच्ची अपनी नानी को अपने हाथों से खिला रही है. यह बच्ची अब बड़ी होकर बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस दिखती है. देश ही नहीं दुनिया भर में यह मशहूर है. आए दिन यह सुर्खियों में रहती है.

नानी के साथ बैठी यह बच्ची रह चुकी है मिस वर्ल्ड और सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस, बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी मचा रही है धूम, आपने पहचाना ?

दादी के साथ बैठी यह बच्ची रह चुकी है मिस वर्ल्ड और स्टार एक्ट्रेस

नई दिल्ली :

Photo Challenge: फोटो में दिख रही यह प्यारी सी बच्ची अपनी नानी को अपने हाथों से खिला रही है. यह बच्ची अब बड़ी होकर बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस दिखती है. देश ही नहीं दुनिया भर में यह मशहूर है. आए दिन यह सुर्खियों में रहती है. यह मिस वर्ल्ड का खिताब जीत कर भारत का नाम रौशन कर चुकी है. यह मॉडल रह चुकी है और फिल्मों में भी धमाल मचा रही है, यही नहीं यह सबसे ज्यादा फिस लेने वाली एक्ट्रेस है.

अब तक आपने इस बच्ची को पहचान लिया होगा और नहीं पहचाना तो हम आपको बता दें यह मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के बचपन की फोटो है. प्रियंका एक्ट्रेस मॉडल, फिल्म निर्माता और सिंगर भी हैं. मिस वर्ल्ड 2000 प्रतियोगिता की विजेता प्रियंका चोपड़ा भारत की सबसे अधिक भुगतान पाने वाली और सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं. उन्हें कई पुरस्कार मिले हैं, जिनमें दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और पांच फिल्मफेयर पुरस्कार शामिल हैं. 2016 में भारत सरकार ने उन्हें पद्म श्री से सम्मानित किया है और टाइम ने उन्हें दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची में शामिल किया.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास से शादी कर के अमेरिका में सेटल हो गई हैं. हालांकि वह दिल से देसी हैं और वहां वह भारतीय पर्व त्योहार मनाती रहती हैं. वह बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों में एक्टिव हैं. आने वाले समय में वह फरहान अख्तर की फिल्म 'जी लें जरा' में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ दिखेंगी. वहीं हॉलीवुड प्रोजेक्ट सिटाडेल में भी नजर आएंगी.

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने सरोगेसी के जरिए बेटी का स्वागत किया है, जिसका नाम उन्होंने मालती मैरी चोपड़ा रखा है. फिलहाल वह मदरहूड को एंजॉय कर रही हैं.

यह फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर की है. उन्होंने अपने बचपन की दो फोटो शेयर की है, एक में वह अपनी मम्मी और नानी के साथ दिख रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में वह नानी को अपने हाथों से खिला रही हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, मेरी नानी का जन्मदिन मना रहे हैं. उसने मुझे पाला जब मेरे मम्मी  और पापा पढ़ाई और मेडिकल करियर को बैलेंस कर रहे थे. मैं बहुत खुशकिस्मत महसूस करती हूं कि मेरे जीवन में इतनी मजबूत मांएं थीं. मैं आप सभी का बहुत आभारी हूं. हमेशा आपकी याद आती है नानी.

ये भी देखें :

VIDEO:  दिशा पटानी, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर फिल्म प्रमोशन में बिजी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com