आज के टाइम में फैशन डीवा और सुपरस्टार है येलो ड्रेस में दिख रही ये बच्ची, नहीं पहचान पाए तो BOLLYWOOD लवर नहीं आप

येलो कलर की ड्रेस में नजर आ रही ये बच्ची आज के टाइम में एक जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और इनके फैशन और स्टाइल के करोड़ों दीवाने हैं. इतनी मशहूर होने के बावजूद लोग इन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं.

आज के टाइम में फैशन डीवा और सुपरस्टार है येलो ड्रेस में दिख रही ये बच्ची, नहीं पहचान पाए तो BOLLYWOOD लवर नहीं आप

येलो ड्रेस में दिख रही ये बच्ची आज है बॉलीवुड की बड़ी स्टार

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की फोटो शेयर कर उन्हें पहचानने का चैलेंज दिया जा रहा है. बॉलीवुड लवर्स आए दिन किसी ने किसी सितारे के बचपन की फोटो शेयर कर देते हैं, जिन्हें पहचानने में लोगों के पसीने छूट जाते हैं. ऐसी ही एक फोटो एक बार फिर सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें एक बच्ची येलो कलर की ड्रेस में नजर आ रही है. येलो कलर की ड्रेस में नजर आ रही ये बच्ची आज के टाइम में एक जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और इनके फैशन और स्टाइल के करोड़ों दीवाने हैं. 

क्या हुआ आप पहचान पाए इन्हें? अगर नहीं तो बता दें, येलो ड्रेस में नजर आ रही ये बच्ची और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिटनेस फ्रीक मलाइका अरोड़ा हैं. Malaika Arora अपने बचपन में बहुत क्यूट लगती थीं. मलाइका की इस फोटो पर फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं. मलाइका सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और आए दिन पोस्ट शेयर कर अपने फैन्स संग जुड़ी रहती हैं. Malaika Arora अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. इस उम्र में मलाइका ने जिस तरह से खुद को मेंटेन कर रखा है, वह वाकई काबिले तारीफ है. 

uka3kjto

गौरतलब है कि Malaika Arora इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. अरबाज खान को तलाक देने के बाद मलाइका अर्जुन संग रिलेशनशिप में आई थीं. दोनों ने तो अब अपना रिश्ता जगजाहिर भी कर दिया है. मलाइका और अर्जुन अक्सर एक दूसरे के साथ घूमते-फिरते स्पॉट होते हैं. फैन्स को बस इनकी शादी का इंतजार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com