तस्वीर में नजर आ रही ये बच्ची रह चुकी है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, 5 साल पहले छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री, अब कहलाती है टॉप बिजनेस वुमन

एक क्यूट तस्वीर के जरिए आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे, जिसने न केवल एक्टिंग की दुनिया में बल्कि बिजनेस की दुनिया में भी खूब नाम कमाया है.

तस्वीर में नजर आ रही ये बच्ची रह चुकी है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, 5 साल पहले छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री, अब कहलाती है टॉप बिजनेस वुमन

तस्वीर में नजर आ रही ये बच्ची रह चुकी है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बहुत सी अभिनेत्रियां हमेशा अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. यह अभिनेत्री अपनी यंग एज में ही नहीं बल्कि बचपन में भी खूबसूरती से लोगों के दिलों को जीत चुकी हैं. इन अभिनेत्रियों की बचपन की क्यूट तस्वीरें और वीडियो भी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. एक क्यूट तस्वीर के जरिए आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे, जिसने न केवल एक्टिंग की दुनिया में बल्कि बिजनेस की दुनिया में भी खूब नाम कमाया है. 

इस छोटी क्यूट लड़की का नाम प्रीति जिंटा हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि माथे पर बिंदी लगाए छोटी प्रीति क्यूट अंदाज में मुस्कुराती हुई दिख रही हैं. प्रीति जिंटा की यह ब्लैक एंड व्हाइट फोटो उस समय की होगी जब वो डेढ़ या दो साल की रही होंगी. तस्वीर देख कौन अंदाजा लगा सकता है कि यह बच्ची आगे चलकर फिल्म इंडस्ट्री और बिजनेस की दुनिया में अपना परचम लहराएगी. प्रीति जिंटा की रेयर तस्वीर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं.

mv3tlal8

प्रीति जिंटा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.  हालांकि वह अब फिल्मों में उतनी एक्टिव नहीं रहती हैं, उन्होंने फिल्मी पर्दे पर अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को लंबे समय जीता है. अब प्रीति जिंटा ने एक्टिंग की दुनिया को पूरी तरह से अलविदा कह दिया है. लेकिन आईपीएल के दौरान उनकी मौजूदगी दर्शकों के बीच सुर्खियां बटोरने का काम जरूर करती है.

आपको बता दें कि प्रीति जिंटा ने फिल्म 'दिल से' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. दिल से में अपने रोल के लिए प्रीति जिंटा को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. हिंदी सिनेमा के अलावा प्रीति जिंटा तेलुगू, पंजाबी और इंग्लिश फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं. अपने करियर के दौरान एक्ट्रेस ने 'सोल्जर', 'क्या कहना', 'चोरी-चोरी चुपके चुपके', 'दिल चाहता है', 'कोई मिल गया', 'कल हो ना हो', 'फर्ज', 'वीर जारा', 'सलाम नमस्ते', 'कभी अलविदा ना कहना' और 'दिल है तुम्हारा' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है. प्रीति जिंटा की आईपीएल टीम भी है जिसका नाम 'पंजाब किंग्स' है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Couple Spotting: एयरपोर्ट पर दिखे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा