इस ईद खाली हाथ थे Salman तो फैन्स को ईदी देने की खातिर Ajay Devgn से कर डाली रिक्वेस्ट

सलमान खान ने अजय देवगन को ईद 2022 दे दी है. सलमान खा ने ट्वीट कर बताया है- मैंने अपने भाई अजय देवगन से रिक्वेस्ट की है.

इस ईद खाली हाथ थे Salman तो फैन्स को ईदी देने की खातिर Ajay Devgn से कर डाली रिक्वेस्ट

सलमान खान ने अजय देवगन को दी ईद

नई दिल्ली:

सलमान खान और ईद एक दूसरे के पर्याय बन चुके हैं. ईद के मौके पर भाईजान अपनी कोई फिल्म जरूर लेकर आते हैं और फैन्स को ईदी देते हैं. लेकिन इस ईद पर भाईजान खाली हाथ थे क्योंकि उनके सारे प्रोजेक्ट अभी पाइपलाइन में हैं. इस तरह सलमान खान ईद पर अपने फैन्स को कुछ न कुछ तो ईदी के तौर पर देना चाहते थे इसलिए उन्होंने अजय देवगन से उनकी फिल्म ईद पर रिलीज करने की रिक्वेस्ट कर डाली. भाईजान की इस रिक्वेस्ट को अजय देवगन कैसे नजरअंदाज कर सकते थे. अब बॉलीवुड के सिंघम अपनी फिल्म 'रनवे 34' को ईद 2022 पर रिलीज करने जा रहे हैं. 

भाईजान ने दी अजय देवगन को ईद

सलमान खान ने ईद 2022 को लेकर ऐलान करते हुए कहा, 'मेरी कोई फिल्म तैयार नहीं थी तो मैंने अपने भाई अजय देवगन से रिक्वेस्ट की है कि अगर वह ईद पर आ जाएं, ईदी देने के लिए. चलो इश ईद हम सब सेलिब्रेट करेंगे और देखेंगे रनवे 34.' अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह की सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म 'रनवे 34' 29 अप्रैल को रिलीज होगी. दिलचस्प यह है कि इस फिल्म को डायरेक्ट भी अजय देवगन ने किया है. 

'मेडे' का नाम बदलकर हुआ था 'रनवे 34'

बता दें कि इस फिल्म का पहले नाम 'मेडे' था. अजय देवगन इससे पहले यू, मी और हम तथा शिवाय जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं. हालांकि फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई रंग नहीं जमा सकी थीं. अजय देवगन की इससे पहले रिलीज हुई फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया रिलीज हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे कई बॉलीवुड सितारे, नोरा फतेही और जाह्नवी कपूर का दिखा अलग अंदाज