जया बच्चन की गोद में बैठा यह क्यूट सा बच्चा बादशाह की आंखों का है तारा, क्या आपने पहचाना

फोटो में जया बच्चन की गोद में दिख रहे इस बच्चे को पहचानना मुश्किल है. लोग इसे पहचानने का चैलेंज ले रहे हैं, लेकिन पहली नजर में इस बच्चे को पहचान पाना बेहद मुश्कल है. लेकिन हम आपको बता दें कि यह बच्चा बेहद स्पेशल है.

जया बच्चन की गोद में बैठा यह क्यूट सा बच्चा बादशाह की आंखों का है तारा, क्या आपने पहचाना

जया बच्चन की गोद में बैठे क्यूट बच्चे को क्या आपने पहचाना

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है. फोटो में एक क्यूट सा बच्चा दिख रहा है. इस बच्चे को जया बच्चन ने गोद में लिया हुआ है. जया बच्चन की गोद में बैठे इस प्यारे से बच्चे को पहचानना मुश्किल है. लोग इसे पहचानने का चैलेंज ले रहे हैं, लेकिन पहली नजर में इस बच्चे को पहचान पाना बेहद मुश्कल है. लेकिन हम आपको बता दें कि यह बच्चा बेहद स्पेशल है. यह बॉलीवुड के किंग की जान है. शायद आपने इस बच्चे को पहचान लिया हो और अगर नहीं पहचाना तो हम आपको बता दें यह बच्चा कोई और नहीं बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान और गौरी खान के लाडले आर्यन खान हैं.

आर्यन खान का जन्म 13 नवंबर 1997 को दिल्ली में हुआ था. बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख बेटे आर्यन खान ने साउथ कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय से पढ़ाई की है. आर्यन की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उनकी 1 मिलियन फैन फॉलोइंग है. आर्यन अक्सर बहन सुहाना खान और उनकी बेस्टीज़ शनाया कपूर, अनन्या पांडे और अहान पांडे के साथ नजर आते हैं. आर्यन की एक छोटी बहन सुहाना खान है और जल्द ही वह फिल्म आर्चीज में नजर आने वाली हैं. उनके छोटे भाई अबराम खान हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आर्यन को स्पोट्स पसंद है और आर्यन खान ने 2010 में महाराष्ट्र ताइक्वांडो प्रतियोगिता और 2009 में सर्वश्रेष्ठ डबिंग चाइल्ड वॉयस आर्टिस्ट सहित कई पुरस्कार जीते हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि आर्यन खान करण जौहर की कभी खुशी कभी गम में एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आए थे. वह पापा शाहरुख खान और प्रीति जिंटा स्टारर फिल्म कभी अलविदा ना कहना में भी नजर आए थे. उन्हें फिल्मों में इंटरेस्ट है और वह डायरेक्टर-प्रोड्यूसर बनना चाहते हैं.