राजेश खन्ना के साथ यह क्यूट बच्ची है 90s की पॉपुलर एक्ट्रेस, सुपरस्टार संग हुई है शादी, क्या पहचाना आपने?

ध्यान देने वाली बात यह है कि वह फोटो में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर राजेश खन्ना के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो को देखकर फैंस अपना अपना अंदाजा लगा रहे हैं कि यह कौन हैं.

राजेश खन्ना के साथ यह क्यूट बच्ची है 90s की पॉपुलर एक्ट्रेस, सुपरस्टार संग हुई है शादी, क्या पहचाना आपने?

राजेश खन्ना के साथ इस क्यूट बच्ची को क्या पहचाना आपने

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर स्टार्स बर्थडे हो या खास दिन, अपनी पुरानी फोटो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. वहीं फैंस इन्हें देखकर अपना रिएक्शन फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक क्यूट बच्ची की हंसते हुए फोटो वायरल हो रही है. वहीं ध्यान देने वाली बात यह है कि वह फोटो में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर राजेश खन्ना के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो को देखकर फैंस अपना अपना अंदाजा लगा रहे हैं कि यह कौन हैं. हालांकि इस फोटो में मौजूद बच्ची से एक्टर राजेश खन्ना का गहरा और खास रिश्ता है.  

क्या अब भी नहीं पहचाने आप. अगर नहीं तो हम बताते हैं कि यह क्यूट बच्ची कौन हैं. दरअसल, यह एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना है, जो पिता राजेश खन्ना के साथ नजर आ रही हैं. बीते दिनों एक्ट्रेस ने पिता के बर्थडे पर इस फोटो को शेयर किया था, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, एक बिटरस्वीट शेयर बर्थडे और जीवन भर की यादें. इस फोटो पर फैंस और सेलेब्स ने जमकर कमेंट किए थे.

पिता के साथ था गहरा रिश्ता

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना का पिता राजेश खन्ना के साथ बड़ा गहरा रिश्ता था, जिसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वह हर खास मौके पर पिता के साथ पुरानी फोटो शेयर करती हैं.

इन फोटो में ट्विंकल खन्ना अपने बचपन से लेकर कॉलेज से दिनों की झलक फैंस को दिखा चुकी हैं. वहीं फैंस भी इस फोटो पर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना 90s की पॉपुलर एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं, जो बॉलीवुड पर राज कर चुकी हैं. हालांकि एक्टर अक्षय कुमार से शादी के बाद वह कम ही फिल्मों का हिस्सा रही हैं. लेकिन वह एक लेखक भी हैं, जो काफी पॉपुलर हैं.