फोटो में दिख रहा यह क्यूट बच्चा है बॉलीवुड का नवाब, मां, बहन, पत्नी और बेटी हैं बॉलीवुड की सुपरस्टार्स, आपने पहचाना ?

फोटो में दिख रहा यह बच्चा बेहद प्यारा है. इसकी क्यूटनेस पर कोई भी दिल दे बैठे. इस बच्चे की मां अपने समय की टॉप एक्ट्रेस रह चुकी हैं. यह बच्चा बड़ा होकर भी बेहद हैंडसम और क्यूट दिखता है.

फोटो में दिख रहा यह क्यूट बच्चा है बॉलीवुड का नवाब, मां, बहन, पत्नी और बेटी हैं बॉलीवुड की सुपरस्टार्स, आपने पहचाना ?

फोटो में दिख रहा यह क्यूट बच्चा है बॉलीवुड का नवाब

नई दिल्ली :

Celeb Photo Challenge: फोटो में दिख रहा यह बच्चा बेहद प्यारा है. इसकी क्यूटनेस पर कोई भी दिल दे बैठे. इस बच्चे की मां अपने समय की टॉप एक्ट्रेस रह चुकी है तो वहीं पापा नवाब थे और क्रिकेटर भी. यह बच्चा बड़ा होकर भी बेहद हैंडसम और क्यूट दिखता है. इसने बॉलीवुड की दो टॉप एक्ट्रेसेस से शादी की. इसकी मां, बहन, वाइफ और बेटी भी बॉलीवुड का स्टार एक्ट्रेसेस हैं. आए दिन यह और इसका पूरा परिवार सुर्खियों में रहता हैं. 

उम्मीद है, आपने अब तक इस फोटो को पहचान लिया होगा औऱ नहीं पहचाना तो हम आपको बता दें, यह बॉलीवुड के टॉप एक्टर सैफ अली खान के बचपन की फोटो हैं. सोशल मीडिया पर यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में वह काफी हद तक अपने बेटे तैमूर अली खान की तरह दिख रहे हैं. 

e2g7pfmg

बता दें कि सैफ अली खान के पिता मंसूर अली ख़ान पटौदी थे, जो एक मशहूर क्रिकेटर थे और मां शर्मिला टैगोर अपने समय में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रह चुकी हैं. उन्होंने इंग्लैंड में अपनी पढ़ाई पूरी की और वापस भारत आने के बाद कुछ ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की और फिर फिल्मों में ऑडिशन दिया. उनकी पहली फिल्म परंपरा थी. 

1992 में सैफ ने अमृता सिंह से शादी की थी. सैफ और अमृता के उम्र में बारह वर्ष का अंतर था. सैफ के दो बच्चे इब्राहिम और सारा अली ख़ान पहली शादी से हैं. 2004 अमृता से तलाक के बाद सैफ ने करीना कपूर से शादी की. उनकी बहन सोहा अली खान भी एक्ट्रेस हैं. वहीं उनकी बेटी सारा अली खान इन दिनों बॉलीवुड में धूम मचा रही हैं. 

3tsf5vk

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली अब्बास ज़फ़र द्वारा निर्मित और निर्देशित अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज तांडव में एक राजनेता के रूप में नजर आए थे. वहीं वह फातिमा सना शेख और अली फज़ल के साथ 3 डी कॉमेडी-हॉरर भूत पुलिस में भी दिखाई देंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट