साइड पर खड़े दुबले-पतले लड़के की फिल्म आज कमाती है करोड़ों, घर के बाहर लगती है फैंस की लाइन, क्या बता पाएंगे आप नाम

आज हम आपको एक ऐसे सितारे की तस्वीर दिखाने वाले हैं, जिसकी हर फिल्म कमाती है करोड़ों तो मिलने के लिए तरसती हैं लड़किया. क्या आप इस सितारे का नाम बता पाएंगे.

साइड पर खड़े दुबले-पतले लड़के की फिल्म आज कमाती है करोड़ों, घर के बाहर लगती है फैंस की लाइन, क्या बता पाएंगे आप नाम

तस्वीर में दिख रहे दुबले पतले लड़के को क्या पहचान पाए आप

नई दिल्ली:

बॉलीवुड का कोई भी सुपर स्टार जहां भी खड़ा होता है फैन्स की लाइन वहीं से शुरू हो जाती है. अपने इर्द गिर्द फैन्स का जमघट, कोई एक झलक पाने को बेकरार, कोई सेल्फी क्लिक कराने का तलबगार तो कोई छू कर देख लेने का ख्वाहिशमंद. फिल्म पर्दे पर नजर आने वाले सितारे को अपने बीच देखना फैन्स के लिए आज भी किसी सपने के पूरे होने जैसा ही है. जरा सोचिए कि जब एक सुपर स्टार का ये जलवा होता है तो बॉलीवुड का किंग जहां खड़ा होगा, वहां फैन्स का क्या हाल होगा. लेकिन इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही ये तस्वीर उस कल्पना से परे नजर आती है. इस तस्वीर में कौने में अकेले खड़ा ये शख्स कोई और नहीं फिल्मी दुनिया का किंग है.

थियेटर से हुई थी शुरुआत

शाहरुख खान के फिल्मी सफर की चर्चा वैसे तो बेमानी है. फिर भी बता देना जरूरी है कि उनके करियर की शुरुआत थियेटर से ही हुई थी. फिर वो छोटे पर्दे के बादशाह बने. फौज और फिर सर्कस में नजर आए शाहरुख खान तब से ही लोगों के फेवरेट बन चुके थे. इसके बाद दीवाना, दिल आशना है, बाजीगर, डर, दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे ने फिल्मी दुनिया पर उनका राज कायम कर दिया. हाल ही में उनकी फिल्म पठान ने बॉलीवुड को नई जान दी है अब फैन्स को उनकी फिल्म जवान का शिद्दत से इंतजार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सगाई में न्यूली एंगेज्ड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने किया Kiss